कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 20 जून 2017 फुल एपिसोड: देव ने सोना के लैपटॉप में देखे पुराने मेल, अब क्या ये फिर अलग हो जाएंगे - Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 20 June 2017 full Episode online in Hindi: Dev saw many old mails, will they apart again - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 20 जून 2017 फुल एपिसोड: देव ने सोना के लैपटॉप में देखे पुराने मेल, अब क्या ये फिर अलग हो जाएंगे

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi Full Episode: देव ने देखे सोना के लैपटॉप में कई पुराने मेल, क्या इनका असर इतना पड़ेगा कि वो दुबारा अलग हो जाएंगे।

kuch rang pyar ke aise bhi: देव और सोना क्या फिर अलग हो जाएंगे।

देव और सोनाक्षी बात करते हैं कि उन्हें कहीं जाना चाहिए और एक-दूसरे के साथ समय बिताना चाहिए। इसके बाद दोनो के फोन एक साथ बजते हैं और दोनो घर आते हैं। एलेना सोना से उस रात के प्रोपोजल के बारे मे पूछती है। तभी सोना बताती है कि देव ने नहीं सोना ने ही घुटने पर बैठ के देव को प्रोपोज किया था। सोना कि बेटी सुहाना आती है और पूछती है की ये प्रोपोज क्या होता है। तभी इश्वरी आती है और सोना से बात करती है। सोना इश्वरी को मां बुलाती है, ये सुनकर इश्वरी सोना को गले लगा लेती है। दूसरी तरफ सोना का भाई सौरभ और दादी ये बात कर रहे होते हैं कि देव और सोना को फिर से शादी करनी चाहिए। तभी देव आता है और आशा से पूछता है कि वो खुश है, तो आशा कहती है कि वो उन दोनों के लिए बहुत खुश है। बिजोय खुद देव का स्वागत करते हैं।

इश्वरी सोना को शुक्रिया करती है क्योंकि उसके कारण ही देव उसके पास वापस आया है। वो सोना से वादा लेती है कि कुछ भी कारण हो पर वो उनके रिश्ते को कभी खराब नहीं होने देगी। सोना भी वादा करती है। बिजोय देव को बेटा कहकर बुलाता है और उनके नए रिश्ते के लिए गुड लक विश करता है। देव भी वादा करता है कि वो उन्हें कभी निराश नहीं करेगा।

इश्वरी बोस परिवार के पास आती है और उनसे कहती है कि वो उनसे कुछ लेने आई है। वो कहती है कि वो आज बहुत खुश है कि देव और सोना ने एक-दूसरे को फिर से चुन लिया है। इश्वरी बोस परिवार से पूछती है कि क्या वो सोनाक्षी को अपने साथ अपनी बेटी बनाकर ले जा सकती है। बिजोय सौरभ को मिठाई लाने के लिए बोलता है जिससे सब का मुंह मीठा कराया जा सके। सभी बहुत खुश होते हैं और शादी कि तारीख तय करने के लिए सोना और देव से बात करने के लिए कहते हैं। इश्वरी सोना के लिए शगुन का सामान लेकर आती है और आशा से कहती है कि सोना को कहना उसकी मां ने दिया है और जल्द वो उसे उसके घर ले जाएगी।

देव सोना को काम करते हुए देखता है और उसके पास जाकर बात करने लगता है। सोना उसके और अपने लिए कॉफी लेने जाती है। देव सोना के लैपटॉप में देखता है कि सोना ने उसके लिए कई सारे ईमेल लिखें हैं। सोना आती है और देव से कहती है कि जब वो सात साल पहले अलग हुए थे तब उसने लिखे थे पर कभी भेजे नहीं थे और अब वो उन्हें डिलीट ही करने जा रही थी। देव कहता हा कि वो जानना चाहता है कि सात सालों में उसके साथ क्या हुआ था और सभी मेल उसे भेजने को कहता है। सोना कहती है इसमें कई ऐसी बातें भी हैं जो उसे चोट पहुंचा सकती हैं। देव उसकी बात नहीं मानता और कहता है कि वो सारी बात जानना चाहता है। सोना कहती है कि वो सभी मेल भेज देगी पर एक शर्त पर जब देव भी उसे बताएगा कि उसके साथ इन सात सालों में क्या हुआ है। देव कहता है कि उसके साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ है जो वो जानती ना हो क्योंकि सभी बातें एलेना ने उसे बता ही दी थी। सोना सभी मेल देव को भेज देती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App