ताज़ा खबर
 

PHOTO: कृष्णा अभिषेक ने इस तस्वीर के जरिए उड़ाया कपिल शर्मा के शो का मजाक, जानिए कैसे

सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा के शो से बाहर जाने के बाद यह शो टीआरपी के मामले में 5वें नंबर से खिसककर 14वें स्थान पर आ गया था।

Author नई दिल्ली | July 24, 2017 6:20 PM
हाल ही में कपिश शर्मा अपने दो नए एपिसोड के लिए शूटिंग करने में नाकामयाब रहे थे।

सोनी टीवी पर शुरू हुए नए कॉमेडी शो ‘ड्रामा कंपनी’ के लीड कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा की अप्रत्यक्ष रूप से खिंचाई की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करके अपने ‘प्रतिद्वंदी’ कपिल शर्मा पर निशाना साधा है। जो तस्वीर कृष्णा ने शेयर की है इसमें कृष्णा अपनी को-स्टार कॉमेडिन भारती के साथ नजर आ रहे हैं। बाइक पर एक बीच बैकग्राउंड वाले पोस्टर के सामने खिंचवाई गई इस तस्वीर को शेयर करते हुए कृष्णा ने कैप्शन में लिखा- ड्रामा कंपनी में मजे कर रहा हूं। और अपनी भारती को मिस भी कर रहा हूं। लव यू भारती। अभिषेक ने लिखा- और नए शो पर शानदार टीआरपी लाने के लिए शुभकामनाएं। तुम हमेशा से हर शो की स्तंभ रही हो।

कृष्णा के इस तस्वीर को पोस्ट किए जाने के बाद से अब तक इन्हें 5 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। फोटो में कृष्णा गोविंदा वाले अंदाज में बाइक पर बैठे हुए हैं और भारती शक्ति कपूर वाले लुक में बाइक के पीछे छतरी लिए बैठे हैं। कृष्णा की बाइक की नंबर प्लेट पर राजा बाबू लिखा हुआ है जो कि गोविंदा की हिट फिल्म का नाम था। गौरतलब है कि कॉमेडियन द कपिल शर्मा का शो पहले टीआरपी की रेस में टॉप 5 में आया करता था। अब एक बार फिर से शो टीआरपी की सीढ़ियों पर फिसल गया है। हाल ही में बार्क ने टीआरपी का लेटेस्ट डाटा प्रस्तुत किया है। यह डाटा 8 जुलाई से 14 जुलाई के बीच का है। जिसके अनुसार कपिल का शो टॉप 5 में जगह बनाने में नाकामयाब रहा है। डाटा के अनुसार शो को 14वां स्थान मिला है।

इससे पहले भी सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा के शो से बाहर जाने के बाद यह शो 5वें नंबर से खिसककर 14वें स्थान पर आ गया था। हालांकि सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन चैनल जिसपर कपिल शर्मा शो आता है वो पांचवे स्थान पर काबिज है। सारेगामापा सबसे ज्यादा मशहूर शो की लिस्ट में शामिल है। वहीं कुमकुम भाग्य, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, कुंडली भाग्य और ये रिश्ता क्या कहलाता है टॉप 5 के स्थान पर मौजूद हैं। हाल ही में कपिश शर्मा अपने दो नए एपिसोड के लिए शूटिंग करने में नाकामयाब रहे थे।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App