ताज़ा खबर
 

करण के शो पर एक साथ आईं रणबीर कपूर की एक्‍स और वर्तमान गर्लफ्रेंड, देखिए फिर क्‍या हुआ

दीपिका-आलिया में काफी अच्छी दोस्ती है। ऐसे में दोनों साथ करण जौहर के टॉक शो पर पहुंची। इस दौरान करण जौहर ने दीपिका और आलिया के आगे एक सवाल रख दिया।

करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 6 में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट एक एपिसोड में साथ आ रही हैं। दीपिका-आलिया में काफी अच्छी दोस्ती है। ऐसे में दोनों साथ करण जौहर के टॉक शो पर पहुंची। दरअसल, यह अपकमिंग एपिसोड है जिसका प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में करण जौहर दीपिका और आलिया के आगे एक सवाल रखते नजर आ रहे हैं। यह सवाल आलिया और दीपिका से रणबीर को लेकर पूछा जाता है। ज्ञात हो, दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर लंबे समय तक रिलेशनशिप में रह चुके हैं। वहीं इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर को लेकर खूब चर्चा हो रही है।

ऐसे में करण जौहर ने दीपिका और आलिया को रणबीर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सवाल कर दिया। करण ने पहले दीपिका से पूछा, ‘आप रणबीर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। अब आलिया इस वक्त उनके साथ हैं।’ इस सवाल को सुनते वक्त दीपिका के हाव-भाव गौर करने वाले होते हैं। दीपिका करण की बातें सुनकर सिर हिला रही होती हैं। इस सवाल को सुनते ही दीपिका का रिएक्शन सामने आता है। वह कहती हैं- आप इसे ऑकवर्ड बनाने की कोशिश न करें….क्योंकि ऐसा नहीं है…..। वहीं इस बीच आलिया कुछ ऐसा करती हैं जिसे देख कर करण जौहर हैरान रह जाते हैं। देखें वीडियो:-

बता दें, आलिया और रणबीर कपूर की जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ आ ही है। इस फिल्म को आयान मुखर्जी डायरेक्ट और करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन भी हैं। वहीं फिल्म में गोल्ड एक्ट्रेस मौनी रॉय के होने की खबरें तेज हैं। फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म की शूटिंग के बाद से ही रणबीर और आलिया हर जगह साथ ही नजर आते हैं। सोनम कपूर की शादी में भी आलिया-रणबीर साथ पहुंचे थे।

Alia bhatt, ranbir kapoor, ranbir alia affair, alia bhatt dress, alia bhatt make cake for ranbir, brahmastra रणबीर कपूर और आलिया भट्ट।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App