ताज़ा खबर
 

12 साल बाद टीवी पर वापसी कर रही है रीयल लाइफ भाई बहन जोड़ी बख्तियार और डेलनाज ईरानी, जानिए क्या है खास

बख्तियार ईरानी और डेलनाज ईरानी 12 साल बाद अपकमिंग टीवी शो 'किडनैप' से टीवी पर वापसी कर रहे हैं। रियल लाइफ भाई-बहन की यह जोड़ी इससे पहले सोनी पर प्रसारित होने वाले शो 'बाटलीवाला हाउस न. 43' में साथ काम कर चुकी है।

Bakhtyar Irani and Delnaaz Irani in Kidnap, Bakhtyar Irani and Delnaaz Irani comeback with Kidnap, Bakhtyar Irani and Delnaaz Irani, Bakhtyar Irani and his sister Delnaaz Irani, Upcoming Tv Show Kidnap, Entertainment Hindi News, Jansattaदेलनाज और बख्तियार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट करके खुद भी इस बात की पुष्टि कर दी है।

बख्तियार ईरानी और डेलनाज ईरानी 12 साल बाद अपकमिंग टीवी शो ‘किडनैप’ से टीवी पर वापसी कर रहे हैं। रियल लाइफ भाई-बहन की यह जोड़ी इससे पहले सोनी पर प्रसारित होने वाले शो ‘बाटलीवाला हाउस न. 43’ में साथ काम कर चुकी है। बता दें कि किडनैप स्टार प्लस से प्रसारित किया जाएगा। बख्तियार और डेलनाज के बारे में दिलचस्प बात यह भी है कि ये दोनों ही बिग बॉस का कंटेस्टेंट रह चुके हैं। बख्तियार ‘बिग बॉस 3’ में और डेलनाज ‘बिग बॉस 6’ में नजर आई थीं।

बताया जा रहा है कि किडनैप एक थ्रीलर शो होगा। इसमें कुल 5 सीबीआई ऑफिसर्स होगें। खबरों के मुताबिक डेलनाज और बख्तियार दोनों ही शो में सीबीआई ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया ने एक सूत्र के हवाले से खबर दी है कि शो में डेलनाज ज्यादातर कंप्यूटर पर केस से जुड़ी गुत्थियों को सुलझाती नजह आएंगी। वहीं, बख्तियार का रोल एक कड़क सीबीआई ऑफिसर का होगा।

डेलनाज और बख्तियार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट करके खुद भी इस बात की पुष्टि कर दी है कि वे दोनों साथ में टीवी शो ‘किडनैप’ में काम कर रहे हैं। वहीं, कुछ दिनों पहले ही यह खबर आई थी कि टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ के कंटेस्टेंट रहे गौरव चोपड़ा भी इसी शो से टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। इसके अलावा शो में उनके अपोजिट बहुचर्चित टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर भी नजर आएंगी। बताया गया था कि शो में गौरव और दलजीत के बीच कई रोमांटिक सीन भी होंगे।

View this post on Instagram

#2005 #to #2017 #coming #watchoutnow

A post shared by Bakhhtyar irani (@bhakhtyar) on

अगर दलजीत कौर की बात करें तो वह पिछली बार टीवी शो ‘काला टीका’ में नजर आई थीं। शो में वह मां की भूमिका में थीं। लेकिन दोबारा वह अपने पुराने खूबसूरत लुक में लौट आई हैं और अब टीवी पर गौरव के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। इस तरह से दलजीत और गौरव दोनो के ही फैन इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं। उनके फैंस को शो के ऑन एअर होने का बेसब्री से इंतजार है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बार्सिलोना में ‘खतरों के खिलाड़ी’ फाइनालिस्ट और ‘जमाई राजा’ स्टार रवि दूबे के साथ हुई लूटपाट
2 वीडियो- “टिप-टिप बरसा पानी” पर रवीना टंडन का हॉट डांस देख कर उठ खड़े हुए रणबीर कपूर
3 भारती के आने के बाद टॉप 10 TRP वाले शो में शामिल हुआ ‘द कपिल शर्मा शो’