ताज़ा खबर
 

खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान घायल हुईं निया शर्मा, कलाई पर लगी चोट

शो को एक बार फिर से रोहित शेट्टी होस्ट करने वाले हैं। खतरों के खिलाड़ी जल्द ही टीवी पर आने वाला है और शो के कंस्टेंट शूटिंग से खाली समय में काफी मस्ती करते दिख रहे हैं।

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा।

जी टीवी के शो जमाई राजा से चर्चित होने वाली निया शर्मा खतरों के खिलाड़ी में एक स्टंट करते वक्त चोटिल हो गई हैं। निया ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें उनकी कलाई और उंगलियों पर बैंडेज दिख रही है। शायद किसी टास्क को करते वक्त वो घायल हो गई हैं। निया के अलावा 11 और कंटेस्टेंट इस शो में हैं। खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग इस समय स्पेन में चल रही है।

निया ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है “हां ये वाकई बहुत बुरा दर्द होता है और मैं बहुत रोई लेकिन दर्द बेकार नहीं जाता जब आप अपना टास्क अच्छे से कर लेते हैं”। खतरों के खिलाड़ी का ये 8वां सीजन है और इसकी टैगलाइन है “पेन इन स्पेन”। खतरों के खिलाड़ी में निया शर्मा के अलावा मनवीर गुर्जर, हिना खान, करण वाही, रवि दुबे, रित्विक धनजानी, लोपामुद्रा राउत, शांतनु महेश्वरी, मोनिका डोगरा, शिबानी दांडेकर , गीता फोगाट और शिनी दोषी नजर आ रहे हैं।

शो को एक बार फिर से रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। खतरों के खिलाड़ी जल्द ही टीवी पर आने वाला है और शो के कंस्टेंट शूटिंग से खाली समय में काफी मस्ती करते दिख रहे हैं। हाल ही में कुछ कंटेस्टेंट ने स्पेन की सड़कों पर भांगड़ा करते हुए फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। खतरों के खिलाड़ी की शुरुआत 2008 में हुई थी। शो के पहले सीजन को अक्षय कुमार ने होस्ट किया था।

भारत की मशहूर पहलवान गीता फोगाट भी शो के इस सीजन में दिखाई देंगी। गीता फोगाट फ्रीस्टाइल रेस्लर हैं जिन्होने 2010 के कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत के लिए कुश्ती में पहला गोल्ड मेडल जीता था। उन्होंने ओलंपिक समर गेम्स के लिए भी क्वालीफाई किया था। हाल ही में आई आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में इनकी कहानी दिखाई गई है। निया शर्मा ने स्टार प्लस के शो एक हजारों में मेरी बहना है में मानवी का किरदार भी निभाया था। उन्होनें अपने करियर की शुरुआत टीवी शो काली एक अग्निपरीक्षा से की थी। वो कॉमेडी नाइट्स बचाओ में भी  अलग-अलग किरदारों में नजर आती रहीं हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कुमकुम भाग्य 29 मई 2017 फुल एपिसोड: प्यार में जान की बाजी लगाने को तैयार प्रज्ञा, जा पहुंची है वापस डेंजर जोन में!
2 ‘स्टार परिवार अवार्ड 2017’ में दिव्यांका त्रिपाठी ने दी जबरदस्त डांस परफार्मेंस, देखिए वीडियो
3 टीवी शो ‘कुबूल है’ फेम सुरभि ज्योति जल्द ही इश्कबाज में आएंगी नजर, जानिए कैसा होगा किरदार