ताज़ा खबर
 

खतरों के खिलाड़ी 8: रवि दूबे, हिना खान और शांतनू महेश्वरी में से कौन होगा विनर? जानिए

स्टंट बेस्ड इस शो को फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। पिछले दो महीने से चल रहे इस शो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | September 23, 2017 14:19 pm
“खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 8 की शुरुआत 12 कंटेस्टेंट के साथ की गई थी। इस शो में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बड़े-बड़े नाम शामिल किए गए थे

टीनी रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 8 की रेटिंगस्ट इन दिनों काफी अच्छी चल रही है। शो अपने अंतिम चरण में है। इस सीजन के शो का आखिरी एपिसोड 24 सितंबर को टेलीकास्ट होगा। वहीं लोग अब अनुमान लगा रहे हैं कि इस बार के सीजन का विनर कौन होगा। स्टंट बेस्ड इस शो को फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। पिछले दो महीने से चल रहे इस शो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 8 की शुरुआत 12 कंटेस्टेंट के साथ की गई थी। इस शो में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बड़े-बड़े नाम शामिल किए गए थे। अब शो का ये सीजन जल्द ही अपने फाइनल राउंड पर पहुंचने वाला है। अब तक शो में टॉप 3 फाइनलिस्ट का नाम सामने आ चुका है। रवि दूबे, हिना खान और शांतनू महेश्वरी। इन तीनों टीवी स्टार्स को लेकर काफी लोग अनुमान लगा रहे हैं कि आखिरकार शो का विनर कौन बनेगा।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर पोल में सामने आया है कि शो में शांतनू महेश्वरी जीत सकते हैं। ट्विटर पोल में सामने आया कि ज्यादातर लोगों की पसंद डांसर और एक्टर शांतनू महेश्वरी हैं और आने वाले आखिरी एपिसोड में विनर के तौर पर चुने जा सकते हैं। पोल में शांतनू को 50% वोट मिले हैं। हिना खान को इस पोल में 33% और रवि दूबे को 17% वोट मिले हैं।

KKK FINAL Outfit @rachelgilbertau Footwear @madelyn_footwear Styled by @saachivj

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App