ताज़ा खबर
 

Khatron Ke Khiladi 9: इस बार ये जाने-माने चेहरे जान की बाजी लगा कर बनेंगे ‘खतरों के खिलाड़ी’

Khatron Ke Khiladi 9: शो में जाने-माने चेहरे इस दौरान अपने अंदर के छिपे हुए डर से रू-ब-रू होकर लड़ते हुए नजर आएंगे। शो में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया नजर आने वाले हैं। इस दौरान ये कपल तरह तरह के खतरों से सामना करते दिखेंगे।

Khatron ke khiladi season 9: अविका गोर, श्रीसंत और भारती सिंह

खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 का आगाज जल्द होने जा रहा है। वहीं इस बार शो में अपनी जाबांजी से दर्शकों को इंप्रेस करने वाले 12 सेलेब्स की लिस्ट भी सामने आ गई है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, इन बारह सेलेब्स के नाम कन्फर्म हो चुके हैं। इस एडवेंचर बेस्ड शो को इस बार भी रोहित शेट्टी ही होस्ट करते नजर आएंगे। शो में जाने-माने चेहरे इस दौरान अपने अंदर के छिपे हुए डर से रू-ब-रू होकर लड़ते हुए नजर आएंगे। शो में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया नजर आने वाले हैं। इस दौरान ये कपल तरह तरह के खतरों से सामना करते दिखेंगे।

इसके अलावा पर्दे की मशहूर जोड़ियों में से एक जैन इमाम और जास्मीन भसीन की जोड़ी भी नजर आएंगी। बता दें, इस जोड़ी को टीवी शो टशन-ए-इश्क में देखा गया। इस जोड़ी को शो में फैन्स ने बहुत पसंद किया। अब इसके बाद दोनों एक्टर्स खतरों के खिलाड़ी में स्टंट्स करते नजर आएंगे। खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन में बिग बॉस 11 फेम विकास गुप्ता भी नजर आएंगे। तो वहीं बालिका वधू फेम अविका गौर, बहू हमारी रजनीकांत स्टार रिद्धिमा पंडित और ये है मोहब्बतें की एली गोनी भी शो में नजर आएंगे।

बॉलीवुड की पर्सनालिटीज की बात की जाए तो शो में इस बार शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी भी अपना टशन दिखाने खतरों के खिलाड़ी में आएंगी। सिंगर औ एक्टर आदित्य नारायण और कोरियोग्राफर टर्न एक्टर पुनीत पाठक भी शो में डर का सामना करते नजर आएंगे। इसके अलावा शो में कॉन्ट्रोवर्सी क्रिकेटर श्रीसंत भी खतरों के खिलाड़ी की टीम को ज्वॉइन करेंगे। ये सभी सितारे शो के लिए 11 जुलाई को अर्जनटीना के लिए उड़ान भरेंगे। खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग 15 जुलाई को शुरू होगी।
https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App