सोशल मीडिया पर वायरल हुआ खतरों के खिलाड़ी 8 के शूटिंग का वीडियो, जानिए क्या होगा पहला स्टंट? - Khatron Ke Khiladi 8 Videos Viral On Social Media The First Task Rohit Shetty Gave Contestants Is A Car Stunt - Jansatta
ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ खतरों के खिलाड़ी 8 के शूटिंग का वीडियो, जानिए क्या होगा पहला स्टंट?

मशहूर टीवी रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 8' की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। टीवी पर आने से पहले इन तस्वीरों से थोड़ा बहुत यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि शो में क्या होने वाला है।

Author नई दिल्ली | June 2, 2017 7:00 PM
‘खतरों के खिलाड़ी’ के इस सीजन की टैगलाइन ‘पेन इन स्पेन’ रखी गई है। शो में छोटे पर्दे के मशहूर स्टार्स सहित कई सेलिब्रिटी खतरनाक स्टंट करते दिखाई देंगे।

मशहूर टीवी रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। टीवी पर आने से पहले इन तस्वीरों से थोड़ा बहुत यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि शो में क्या होने वाला है। स्पेन में शो की शूटिंग शुरु हो चुकी है और शो की शूटिंग के दौरान की यह तस्वीर शूटिंग लोकेशन पर मौजूद किसी दर्शक ने ली है। वीडियो देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि शो का पहला टास्क एक कार स्टंट है।

इससे कुछ दिनों पहले खतरों के खिलाड़ी 8 के कंटेस्टेंट्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने कुछ फन वीडियोज़ शेयर किए थे, जिसमें वो खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे थे लेकिन ताजा वीडियो देखकर लगता है कि अब मस्ती वाले दिन बीत गए हैं। क्योंकि आने वाले दिनों में सभी कंटेस्टेंट्स को बहुत खतरनाक और इंपॉसिबल स्टंट्स करने हैं। सोशल मीडिया पर शेयर किया गया यह वीडियो शो के नए सीजन की पहली झलक दिखाता है। इस वीडियो में शो के होस्ट और बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी सड़के के बीचो बीच खड़े दिखाई दे रहे हैं। उनके पीछे एक कार खड़ी है और कैमरा क्रू पास में ही है। सभी कंटेस्टेंट्स एक लाइन में खड़े हैं और आपस में बातें कर रहे हैं। इस दौरान शूटिंग देखने के लिए सड़कों पर भीड़ भी इकट्ठी हो गई है।

‘खतरों के खिलाड़ी’ के इस सीजन की टैगलाइन ‘पेन इन स्पेन’ रखी गई है। शो में छोटे पर्दे के मशहूर स्टार्स सहित कई सेलिब्रिटी खतरनाक स्टंट करते दिखाई देंगे। टीवी एक्टर निया शर्मा, मनवीर गुर्जर , करण वाही, ऋत्विक धंजानी, शिबानी दांडेकर, लोपामुद्रा राउत, मोनिका डोगरा, रवि दूबे, हिना खान, शाइनी दोशी, शांतनु माहेश्वरी के साथ अंतर्राष्ट्रीय पहलवान गीता फोगाट भी शो के इस सीजन में हिस्सा ले रहीं हैं। कुछ दिनों पहले इन्होंने स्पेन में बिताए अपने खुशनुमा पलों को सोशल मीडिया पर साझा किया था। शो का प्रोमो जल्द ही रिलीज किया जाएगा। हाल ही में कोई स्टंट करते हुए शो की प्रतिभागी निया शर्मा चोटिल होगई थीं। उन्होने अपनी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी जिसमें उनके हाथ की उंगलियों में पट्टियां बंधी हुई थीं। यह फोटो पोस्ट करते हुए निया ने लिखा था कि यह दर्द सच में बहुत बुरा है, मैं इस दर्द की वजह से बहुत रोई, लेकिन दर्द तब बेकार नहीं जाता जब आप अपना काम ठीक ढंग से कर लेते हैं और आपको लगता है कि आपने सही काम किया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

रजनीकांत की फिल्म '2.0' के लिए रोहित शेट्टी ने बदली ‘गोलमाल 4’ की रिलीज़ डेट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App