ताज़ा खबर
 

‘खतरों के खिलाड़ी 8’ के सेट पर हिना खान और रवि दुबे ने अजगर के साथ ली तस्वीरें

‘खतरों के खिलाड़ी 8’ के पहले एपिसोड का प्रसारण कलर्स टीवी पर जल्द ही शुरु होने वाला है। पिछले कुछ दिनों से शो की शूटिंग स्पेन में चल रही है। शो के इस सीजन की टैगलाइन ‘पेन इन स्पेन’ रखी गई है।

Author नई दिल्ली | June 5, 2017 4:34 PM
शो में छोटे पर्दे के मशहूर स्टार्स सहित कई सेलिब्रिटी खतरनाक स्टंट करते दिखाई देंगे।

टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ के कंटेस्टेंट हिना खान और रवि दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अजगर के साथ अपनी तस्वीर अपलोड की है। ऐसा माना जा रहा है कि यह तस्वीर इन दोनों ने शो के सेट पर ली है। यह तस्वीर इस बात की ओर इशारा कर रही है कि खतरों के खिलाड़ी का यह सीजन भी हर बार की तरह कई सारे हैरतअंगेज स्टंट्स से भरा होने वाला है। बता दें कि शो के पहले एपिसोड का कलर्स टीवी पर प्रसारण जल्द ही शुरु होने वाला है। पिछले कुछ दिनों से शो की शूटिंग स्पेन में चल रही है। ‘खतरों के खिलाड़ी’ के इस सीजन की टैगलाइन ‘पेन इन स्पेन’ रखी गई है।

शो में छोटे पर्दे के मशहूर स्टार्स सहित कई सेलिब्रिटी भी खतरनाक स्टंट करते दिखाई देंगे। टीवी एक्टर निया शर्मा, मनवीर गुर्जर, करण वाही, रित्विक धंजानी, शिबानी दांडेकर, लोपामुद्रा राउत, मोनिका डोगरा, रवि दुबे, हिना खान, शाइनी दोशी, शांतनु माहेश्वरी के साथ अंतराष्ट्रीय पहलवान गीता फोगाट भी शो के इस सीजन में हिस्सा ले रहीं हैं।

View this post on Instagram

How bout this one🤗 #khatronkekhiladi8

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

अभी कुछ दिनों पहले ही स्टंट करते हुए शो की प्रतिभागी निया शर्मा चोटिल हो गई थीं। उन्होंने अपनी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, जिसमें उनके हाथ की उंगलियों में पट्टियां बंधी हुई थीं। यह फोटो पोस्ट करते हुए निया ने लिखा था, “यह दर्द सच में बहुत बुरा है, मैं इस दर्द की वजह से बहुत रोई, लेकिन दर्द तब बेकार नहीं जाता जब आप अपना काम ठीक ढंग से कर लेते हैं और आपको लगता है कि आपने सही काम किया है।”

खबर है कि टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ की कंटेस्टेंट शाइनी दोशी पहले ही एलिमिनेटर राउंड में बाहर हो गई हैं। हालांकि, अभी तक कलर्स या ‘खतरों के खिलाड़ी’ के प्रोडक्शन हाउस की ओर से किसी भी कंटेस्टेंट के शो से बाहर होने की आधिकारिक खबर नहीं आई है, लेकिन सोशल मीडिया पर कई इस तरह की तस्वीरें शेयर की जा रही हैं जिनमें शो से शाइनी के बाहर होने की बातें कही जा रही हैं। कुछ मनोरंजन पोर्टल्स द्वारा चलाई जा रही खबरों के मुताबिक, शाइनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर कर अपने शो से बाहर होने की बात की ओर इशारा किया है। मालूम हो कि शाइनी ने टीवी के लोकप्रिय शो ‘जमाई राजा’ में दिवा की भूमिका निभाई है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X