ताज़ा खबर
 

‘खतरों के खिलाड़ी-10’ से कटा करण पटेल का पत्ता, शो से हुए बाहर, अब इन कंटेस्टेंट्स के बीच है टक्कर

Khatron Ke Khiladi 10: खतरों के खिलाड़ी दसवें सीजन के नए एपिसोड्स एक बार फिर से टीवी पर प्रसारित होने लगे हैं। रविवार 4 जुलाई के एपिसोड में एक्टर करण पटेल शो से बाहर...

khatron ke khiladi 10, karan patel eliminate, karan patel eliminate from khatron ke khiladi, khatron ke khiladi resume after lockdwon,‘खतरों के खिलाड़ी-10’ से कटा करण पटेल का पत्ता, शो से हुए बाहर

Khatron Ke Khiladi 10 : टीवी के सबसे पॉपुलर रिएलिटी शोज में शुमार ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ के नए एपिसोड्स का प्रसारण टीवी पर एक बार फिर से शुरू हो गया है। खतरों के खिलाड़ी शो को जानें-मानें फिल्ममेकर रोहित शेट्टी होस्ट करते हैं। लॉकडाउन के बाद शुरू हुए एपिसोड में रविवार 4 के जुलाई के एपिसोड में ‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम एक्टर करण पटेल बाहर हो गए हैं। करण का नाम शो जीतने वाले प्रतिभागियों में गिना जा रहा था। लेकन करिश्मा तन्ना और शिविन नारंग के साथ एक टास्क के कॉम्पिटिशन में करण पटेल एलीमिनेट हो गए हैं।

दरअसल इन तीनों एक्टर्स को शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने एक मुश्किल टास्क दिया था। ये टास्क भी कई चरण में पूरा करना था। जिसमें कंटेस्टेंट्स को अंधेरे में एक बॉक्स से चाबी ढूंढनी थी, जहां कबूतर भी थे। इसके बाद एक बार फिर चाबी ढूंढकर एक अन्य बॉक्स का ताला खोलना था जहां मगरमच्छ मौजूद था। इस कठिन टास्क को करने पहले शिविन नारंग गए। इसके बाद करिश्मा तन्ना गईं और आखिर में करण पटेल इस टास्क को पूरा करने गए थे।

लेकिन एक्टर करण पटेल को बंद बॉक्स में रहने से घबराहट महसूस हो रही थी। जिस वजह वह इसे पूरा नहीं कर पाए। रोहित शेट्टी ने उनका उत्साह बढ़ाते हुए एक बार फिर कोशिश करने के लिए कहा लेकिन करण ने मना कर दिया। उनके एलिमिनेशन के बाद खतरों के खिलाड़ी के सेट का महौल इमोशनल हो गया। इस दौरान शो में उनकी खास दोस्त रहीं तेजस्वी प्रकाश रोने लगीं, जिनके साथ करण पटेल ने सबसे ज्यादा स्टंट्स किए हैं। गौरतलब है कि इस समय शो में करिश्मा तन्ना, धर्मेश, शिविन नारंग, बलराज सयाल और तेजस्वी प्रकाश बचे हैं।

बता दें कि करण पटेल को क्लॉस्ट्रफ़ोबिया है (जिसमें व्यक्ति का अकेले अंधेरी जगह पर दम घुटता है) और इस कारण, करण इस स्टंट को नहीं करना चाहते थे। हालांकि रोहित शेट्टी के मोटिवेट करने पर वह तैयार तो हुए लेकिन फिर अंत में उन्होंने हार मान ली।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्यों असल ज़िंदगी में दोस्त नहीं हैं सोनू और टप्पू, पलक सिद्धवानी ने बताई वजह
2 Bigg Boos फेम हिमांशी खुराना की कार पर हमला, एक्ट्रेस बोलीं- बचकानी हरकतों से मैं नहीं डरने वाली
3 श्रीकृष्णा में बने भीष्म तो महाबली हनुमान में किया ब्रह्मा जी का किरदार, जानिए इन दिनों कहां हैं सुनील नागर
यह पढ़ा क्या?
X