Khatron Ke Khiladi 10: शो से पहले दुविधा में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी! सोशल मीडिया पर लोगों से मांगी ये राय

Khatron Ke Khiladi 10: खतरों के खिलाड़ी के 10वें सीजन की शूटिंग बुल्‍गारिया में हुई है। इस बार ना सिर्फ बाइक, ट्रेन के स्टंट देखने को मिलेंगे बल्कि शेर, अजगर और कीड़े-मकौड़ों के बीच भी खुद के डर से कंटेस्टेंट सामना करते नजर आएंगे।

khatron ke khiladi 10, Rani Chatterjee, Bhojpuri Actress Rani Chatterjee, Rohit Shetty, khatron ke khiladi season 10, season 10 khatron ke khiladi, fitness freak, rani chatterjee, rani chatterjee gym photos, rani chatterjee hot photos, rani chatterjee in gym, rani chatterjee photos, rani chatterjee sexy photos, खतरों के खिलाड़ी 10, रानी चटर्जी, खतरों के खिलाड़ी में रानी चटर्जी, रानी खतरों के खिलाड़ी, रोहित शेट्टी,
खतरों के खिलाड़ी 10 में रानी नजर आएंगी।

खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi 10) का 22 फरवरी से आगाज होने वाला है। इस बार का शो कितना टफ होने वाला है इसका अंदाजा इसके जारी कई प्रोमो से लगा सकते हैं। लिहाजा कंटेस्टेंट डरे हुए हैं। मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी भी शो के 10वें सीजन का हिस्सा बनने जा रही हैं। रोहित शेट्टी के डर वाले क्लास से वो पहले ही वाकिफ हैं लिहाज सोशल मीडिया पर वह फैंस से एक राय मांग रही हैं। वो क्या है हम बता रहे हैं।

रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह खाने पीने के बीच अपने ही द्वंद्व से लड़ती नजर आ रही हैं। ऐसा क्या खाने से मजबूती मिलेगी, रानी काफी कंफ्यूज होती हैं कि उनके दो क्लोन सामने आ जाते हैं और एक निगेटिव सलाह देती है और दूसरा उनको ज्यादा से ज्यादा ग्रीन सब्जी खाने की सलाह देती है।

रानी पूछती हैं, ऐसा क्या खाऊं कि मैं खतरों के खिलाड़ी के लिए स्ट्रॉन्ग बन जाऊं? रानी की पहली क्लोन कहती कि तुम्हें ना दूसरे पैरेंट्स का दिमाग खाना चाहिए। वहीं दूसरी कहती है, चुप रहो, कुछ भी बोल रही हो। तुम्हें सिर्फ ग्रीन सब्जी, सूप और सलाद खाने चाहिए। और सबसे ज्यादा जरूरी कि अच्छे से नींद लो। दूसरी की बात को काटते हुए पहली कहती है, हां हा नींद तो जरूरी है। हम सबके लिए जरूरी है। और तुम घासफूस नहीं फास्ट फूड खाओ।

रइस द्वंद के बीच रानी काफी कंफ्यूज हो जाती हैं और यह फैसला लोगों पर छोड़ते हुए कहती हैं- प्लीज आप ही लोग बताइए कि ऐसा मैं क्या खाऊं कि मजबूत हो जाऊं। प्लीज कमेंट में बताइए। रानी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-है कोई ऐसा पानी जो पूरी करते इनकी जीतने की कहानी?

 

गौरतलब है कि खतरों के खिलाड़ी के 10वें सीजन की शूटिंग बुल्‍गारिया में हुई है। और स्टंट को काफी हाई रखा गया है। इस बार ना सिर्फ बाइक, ट्रेन स्टंट देखने को मिलेंगे बल्कि शेर, अजगर और कीड़े-मकौड़ों के बीच भी खुद के डर से सामना होने वाला है।

ये हैं खतरों के खिलाड़ीः

खतरों के ख‍िलाड़ी 10 में इस कई टीवी और सिनेमा के पॉपुलर चेहरे नजर आने वाले हैं। इसमें भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी करिश्‍मा तन्‍ना, करण पटेल, आरजे मलिष्‍का, अदा खान, श‍िविन नारंग, धर्मेश येलांदे, बलराज स्‍याल, तेजस्‍वी प्रकाश, अमृता खानविलकर शामिल हैं।

 

 

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट