ताज़ा खबर
 

खतरों के खिलाड़ी: टास्क के बाद खूब रोए रोने करण वाही, फिर सेट पर ही हुए बेहोश

रित्विक और बाकी कंटेस्टेंट को रोहित ने वार्निंग दी कि कोई भी टास्क के दौरान अपना चेहरा टी-शर्ट या किसी चीज से नहीं ढकेगा। रित्विक इस रूल को फॉलो नहीं कर सके और उन्होंने अपना चेहरा ढक लिया।
Author नई दिल्ली | August 28, 2017 18:20 pm
कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का रविवार का एपिसोड काफी खास रहा।

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का रविवार का एपिसोड काफी खास रहा। शो में काफी सारा एक्शन, सस्पेंस और ड्रामा दर्शकों को देखने मिला। दिग्गज कंटेस्टेंट करण वाही शो के सेट पर फूट-फूट कर रोने लगे और इसी बीच बेहोश हो गए। उन्हें हॉस्पिटलाइज करना पड़ा जिसके कुछ देर बाद उनके पूरी तरह सही होने की खबर होस्ट रोहित शेट्टी ने बाकी कंटेस्टेंट्स को दी। तो चलिए आपको बताते हैं कि शो के सेट पर आखिर क्या हुआ था। टीवी एक्टर करण वाही किस तरह इस स्थिति में पहुंच गए कि वह बेहोश हो गए।

शो शुरू हुआ रवि दुबे और रित्विक धंजानी के बीच एक चिली पेपर टास्क मुकाबले से। रित्विक और बाकी कंटेस्टेंट को रोहित ने वार्निंग दी कि कोई भी टास्क के दौरान अपना चेहरा टी-शर्ट या किसी चीज से नहीं ढकेगा। रित्विक इस रूल को फॉलो नहीं कर सके और उन्होंने अपना चेहरा ढक लिया। टास्क फॉलो नहीं कर पाने के चलते रित्विक को फियर फंदा टास्क करना पड़ता है। इसके बाद शांतनू और गीता यही टास्क करते हैं जिसमें गीता को फियर फंदा से गुजरने की स्थिति में आना पड़ता है। करण वाही को चूंकि पहले ही फियर फंदा मिला हुआ था तो अब इन तीनों को इस टास्क में कंपीट करना था। इस टास्क में तीनों को सर एक ग्लास बॉक्स में बंद कर दिया जाता है।

गीता के बॉक्स में मकड़ियां थीं, रित्विक के बॉक्स में चूहे और करण के बॉक्स में सांप। टास्क यह था कि तीनों को पीठ के बल बॉक्स को घसीटते हुए फिनिश लाइन तक ले जाना था और वहां पर इसे स्क्रू ड्राइवर से खुद ही खोलना था। करण ने पहले ही टास्क करने से मना कर दिया क्योंकि उनकी तबीयत नासाज थी लेकिन बाद में वह मनाने पर राजी हो गए। करण ने टाक्स करना शुरू तो किया लेकिन क्योंकि सांपों के बार बार नाक को कवर करने से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। उन्होंने टास्ट पूरा तो किया लेकिन वह बुरी तरह खींज गए। उन्होंने माइक निकाल कर फेंक दिया और वह रोने लगे। इसी बीच वह बेहोश होकर गिर पड़े और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। बता दें कि इस एपिसोड में निया शर्मा शो से बाहर हो गई हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.