KBC12: कौन बनेगा करोड़पति को हुए 20 साल, अमिताभ बच्चन ने सेट से शेयर की तस्वीर

लॉकडाउन की वजह से बिग बी ने इसके प्रोमो और रजिस्ट्रेशन को अपने घर से ही शूट किया था। डायरेक्टर नितेश तिवारी ने उन्हें घर बैठे ही कैमरे से डायरेक्ट किया था। ले

kbc 12 registration, amitabh bachchan kbc 2020,
लॉकडाउन की वजह से बिग बी ने इसके प्रोमो और रजिस्ट्रेशन को अपने घर से ही शूट किया था।

‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC 12) का 12वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। कोरोना को हराकर काम पर वापस लौटे अमिताभ बच्चन जल्द ही ‘केबीसी-12’ के मंच पर दिखेंगे। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा था कि जल्द ही ‘केबीसी -12’ की शूटिंग को सभी एहतियात बरतते हुए शुरू किया जायेगा।

वहीं इस बीच अमिताभ बच्चन ने केबीसी-12 के सेट की तस्वीर इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। जिसमें केबीसी की पूरी टीम नीले कलर की पीपीई किट पहने नजर आ रही है। तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा , “मैं काम पर वापस आ गया हूं। सभी नीले कलर की पीपीई किट पहनें हैं। इस शो को होस्ट करते हुए मुझे पूरे 20 साल हो गए। यहां बहुत अच्छा वक़्त बिता।” गौरतलब है कि KBC साल 2000 में शुरू हुआ था।

बता दें, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 12 वें सीजन के लिए इस बार 9 मई से रजिस्‍ट्रेशन शुरू कर दिया गया था। रजिस्ट्रेशन के लिए 14 सवाल पूछे गए थे। हालांकि बीच में कोरोना की वजह से शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी। जब बॉम्बे हाई कोर्ट ने 65 या इससे अधिक उम्र के कलाकारों को दोबारा शूटिंग करने की इजाज़त दी तो 25 जून से दोबारा रजिस्‍ट्रेशन शुरू हुए।

गौरतलब है कि लॉकडाउन की वजह से बिग बी ने इसके प्रोमो और रजिस्ट्रेशन को अपने घर से ही शूट किया था। डायरेक्टर नितेश तिवारी ने उन्हें घर बैठे ही कैमरे से डायरेक्ट किया था। लेकिन इसी बीच अमिताभ कोरोना की गिरफ्त में आ गए। लेकिन अब बिग बी अपने काम पर लौट आए हैं और एक बार फिर केबीसी-12 की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

 

 

View this post on Instagram

 

.. it’s back to work .. in a sea of blue PPE .. KBC 12 .. started 2000 .. today year 2020 .. 20 years ! Amaze .. that’s a lifetime !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग भी लिखा। जिसमें उन्होंने लिखा, केबीसी की शूटिंग के लिए सारी तैयारियां की जा चुकी हैं। अधिकतर सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए इस शो की शूटिंग की जाएगी। जिंदगी पहले जैसी तो अब नहीं रही। शायद महामारी के इस दौर में हमें ऐसे ही रहना पड़े। उन्होंने अपने सेट की नई व्यवस्था के बारे में जिक्र किया था। लिखा था कि तब तक कोई नहीं बोलता है। जब तक उसे कोई महत्वपूर्ण काम न हों। यह उस लैब की तरह हो गया है जहां कुछ साइंटिस्ट प्रयोग करते रहते हैं। ब्लॉग के साथ साथ उन्होंने अपने नए ‘बियर्ड लुक’ के कुछ फ़ोटो भी साझा किए थे।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X