ताज़ा खबर
 

कौन बनेगा करोड़पति 2017 फुल एपिसोड: जब अमिताभ बच्चन बोले- मुझे हार्ट अटैक आने वाला है

Kaun Banega Crorepati, Jio Chat KBC 9 Episode: सोनी टेलीविजन के शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 9 का टेलीकास्ट शुरू हो चुका है। इस शो के होस्ट बॉलीवुड एक्टिंग के शंहशाह अमिताभ बच्चन हैं।

Kaun Banega Crorepati: कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन।

सोनी टेलीविजन के शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 9 का टेलीकास्ट शुरू हो चुका है। इस शो के होस्ट बॉलीवुड एक्टिंग के शंहशाह अमिताभ बच्चन हैं। मंगलवार (5 सितम्बर 2017) के एपिसोड की शुरुआत में अमिताभ बच्चन हमेशा की तरह सभी का स्वागत करते हैं। इसके बाद पिछले एपिसोड में महाराष्ट्र की मानसी हॉट सीट पर आती हैं। अमिताभ बच्चन उन्हें खेल के सभी नियम बताते हैं। कौन बनेगा करोड़पति का खेल शुरू होता है। मानसी पहले प्रश्न पर अपनी लाइफ लाइन ऑडियंस पोल लेती हैं। अमिताभ उससे पूछते हैं कि ऐसा क्या हुआ कि इतने आसान सवाल पर वो कैसे लाइफ लाइन ले सकती हैं। मानसी ने जवाब दिया कि उन्हें मालूम था पर वो किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती हैं। दूसरे सवाल पर वो जोड़ीदार लाइफ लाइन लेती हैं और खेल के पहले पड़ाव पर पहुंचते-पहुंचते अपनी सभी लाइफ लाइन्स इस्तेमाल कर लेती हैं। मानसी शायद बहुत कंफ्यूज हो जाती हैं और छठें सवाल का गलत जवाब देकर बाहर हो जाती हैं। मानसी चौथे ही सवाल पर अपनी दो लाइफ लाइन्स का इस्तेमाल कर लेती हैं। मानसी गलत जवाब देकर सिर्फ 10 हजार रुपए की रकम जीतकर घर जाती हैं।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15445 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 24990 MRP ₹ 30780 -19%
    ₹3750 Cashback

मानसी के जाने के बाद फिर से फास्टेस्ट फिंगर राउंड खेला जाता है। इस राउंड में जबलपुर मध्य-प्रदेश से आई हैं। शिवी पाठक सबसे कम समय में सही उत्तर देकर हॉट सीट पर आती हैं। इसके बाद शिवी का वीडियो क्लिप दिखाया जाता है जिसमें वो बताती है कि वो आईएएस बनना चाहती हैं। इसके बाद वो बताती हैं कि वो चाहती हैं कि पॉवर लेकर समाज के लिए काम करना चाहती है। शिवी को पहला सवाल का उत्तर आसानी से दे देती हैं। दूसरे प्रश्न में उन्हें बहुत परेशानी होती है जिसमें वो अपनी पहली लाइफलाइन ऑडियंस पोल लेती हैं। इसके बाद वो तीसरे सवाल का भी सही उत्तर आसानी से दे देती हैं। चौथे सवाल में भी उन्हें बहुत परेशानी होती है जिसमें वो जोड़ीदार लाइफ लाइन लेती हैं। इसी सवाल पर वो एक और लाइफ लाइन ले लेती हैं। अगले सवाल पर भी वो लाइफ लाइन ले लेती हैं। इसके बाद वो 10 हजार रुपए जीत लेती हैं। उनकी सभी लाइफ लाइन खत्म हो जाती हैं। शिवी इसके बाद 80 हजार रुपए जीत जाती हैं। अमिताभ बार-बार शिवी को बोलते हैं कि आप इतना कम क्यों बोलती हैं। वो उन्हें खुल कर बोलने के लिए कहते हैं। शिवी बहुत ही शांत स्वभाव की हैं। इसके बाद एक सवाल का जवाब दिए बिना वो बिलकुल आखिरी में जवाब देती हैं तब अमिताभ कहते हैं मुझे यहां बैठ कर हार्ट अटैक आने वाला है। शिवी कौन बनेगा करोड़पति के सेट से 80 हजार की रकम जीत कर ले जाती हैं।

शिवी के जान के बाद अमिताभ फिर से फास्टेस्ट फिंगर राउंड खेलते हैं। इस राउंड में तौसिफ अली सय्यद जीत कर हॉट सीट पर आते हैं। इसके बाद तौसिफ का वीडियो क्लिप दिखाया जाता है। तौसिफ अपनी अम्मी को बहुत मानते हैं। वो खेल की शुरुआत बहुत सुंदर तरीके से करते हैं। वो बिना किसी लाइफ लाइन के 3 सवालों का जवाब दे देते हैं। सिर्फ एक लाइफ लाइन के इस्तेमाल से खेल का पहला पड़ाव पार कर लेते हैं। तौसिफ बहुत समझदारी से खेल ही रहे थे कि शो का हूटर बज जाता है। तौसिफ हमारे साथ अगले शो में भी आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App