ताज़ा खबर
 

KBC 12: ‘आप भी AB मैं भी AB’, केबीसी की हॉटसीट पर पहुंची कंटेस्टेंट को देख बोल पड़े अमिताभ बच्चन

गौरतलब है कि साल 2000 में शुरू हुए इस शो को हमेशा से अमिताभ बच्चन ही होस्ट करते आए हैं सिवाय एक सीजन के।

KBC 12, KBC 12 host, Amitabh Bachchan,हमेशा की तरह इस बार भी शो को अपनी दमदार आवाज़ में अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं।

सोनी टीवी के लोकप्रिय गेमिंग रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति आज से शुरू होने जा रहा है। अपने बदले हुए फॉर्मेट में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए शो का 12 वां सीज़न बिल्कुल तैयार है। हमेशा की तरह इस बार भी शो को अपनी दमदार आवाज़ में अमिताभ बच्चन होस्ट करते करते नजर आएंगे।

सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर बैठी महिला कंटेस्टेंट का परिचय पूछते नज़र आ रहे हैं। सोनी टीवी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘सवालों के ABCD के बीच AB और AB हल्की – फुल्की बातचीत करते हुए।’ वीडियो में एबी यानी अमिताभ बच्चन महिला कंटेस्टेंट से उनके नाम अबंती के मायने पूछते हैं ।

अमिताभ बच्चन के सवाल पर जवाब में अबंती कहती हैं कि पता नहीं उनके माता-पिता ने उन्हें यह नाम क्यों दिया। यह पूछने पर कि क्या उन्हें यह नाम पसंद है, वो कहती हैं कि उन्हें बहुत अच्छा लगता है जब उनके फ्रेंड्स उन्हें एबी कहकर बुलाते हैं। उनका जवाब सुनकर अमिताभ बच्चन कहते हैं, “ आप भी AB मैं भी AB!”

बता दें, ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12′ को आज से सोनी टीवी पर रात 9 बजे से देखा जा सकता है। यह शो इसी समय पर सप्ताह के 5 दिन यानी सोमवार से शुक्रवार को प्रसारित किया जाएगा। शो एयरटेल टीवी और जिओ टीवी पर भी फ़्री में उपलब्ध होगा।

गौरतलब है कि साल 2000 में शुरू हुए इस शो को हमेशा से अमिताभ बच्चन ही होस्ट करते आए हैं सिवाय एक सीजन के। सीजन 3 में अमिताभ के स्वास्थ्य कारणों के चलते शो में शाहरुख खान को होस्ट के रूप में लाया गया था लेकिन दर्शकों पर किंग खान का जादू नहीं चला।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 परिवार नहीं चाहता था कि करें एक्टिंग, ऐड फिल्में कर इन संघर्षों से तारक मेहता की सोनू भिड़े ने बनाई पहचान
2 ‘शौक है पूरा कर लो, कुछ दिन में ही…’, टीकाराम के एक्टर बनने की इच्छा पर मां ने यूं किया था रिएक्ट, परिवार से बगावत कर चले आए थे मुंबई
3 आज से KBC 12: जानिए, कोरोना-काल में कितना बदला होगा अमिताभ बच्चन का शो
यह पढ़ा क्या?
X