ताज़ा खबर
 

KBC-12 को मिला तीसरा करोड़पति, IPS मोहिता शर्मा और नासिया नज़ीम के बाद अनुपा दास बनीं विजेता; जानें- कौन हैं

अमिताभ बच्चन के चर्चित शो केबीसी के 12वें (KBC 12) सीजन को तीसरा करोड़पति मिल गया है। छत्तीसगढ़ की रहने वाली अनुपा दास 15 सवालों का सही जवाब देकर करोड़पति बन गई हैं।

KBC 12,Amitabh Bachchan, Kaun Banega Crorepati 12कौन बनेगा करोड़पति – 12 की तीसरी करोड़पति अनुपा दास बनी हैं।

KBC Crorepati Anupa Das: अमिताभ बच्चन के चर्चित शो केबीसी के 12वें (KBC 12) सीजन को तीसरा करोड़पति मिल गया है। छत्तीसगढ़ की रहने वाली अनुपा दास 15 सवालों का सही जवाब देकर करोड़पति बन गई हैं। अब 7 करोड़ रुपए की राशि के लिए वे हॉट सीट पर हैं। 25 नवंबर के एपिसोड में वे अमिताभ बच्चन के साथ 7 करोड़ रुपए के लिए जैकपॉट खेलती नजर आएंगी।

आपको बता दें कि इससे पहले आईपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा गर्ग और नाज़िया नसीम केबीसी के इस सीजन में 1-1 करोड़ रुपए जीत चुकी हैं। अनुपा तीसरी महिला हैं जिन्होंने एक करोड़ रुपए की इनामी राशि पर कब्जा जमाया। दूसरी तरफ केबीसी के इतिहास में भी संभवत यह पहला मौका है जब लगातार तीन हफ्तों तक महिला प्रतिभागियों ने एक करोड़ रुपए की इनामी राशि जीती है।

कौन हैं अनुपा दास? – अनुपा दास मूल रूप से छत्तीसगढ़ के जगदलपुर की रहने वाली हैं। वह वहां एक हायर सेकेंडरी स्कूल में फिजिक्स पढ़ाती हैं।अनुपा के पिता एस्ट्रोलॉजर और मां रिटायर्ड बैंकर हैं। सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अनुपा का जो वीडियो शेयर किया है, उसमें अमिताभ बच्चन उनके एक करोड़ रुपए जीतने की घोषणा करते नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CH2V2fJn4rj/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

इस दौरान अमिताभ बच्चन से अनुपा अपना संघर्ष भी बताती नजर आती हैं। अनुपा बताती हैं कि किस तरीके से उनकी मां गॉल ब्लैडर के कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रही थीं और इस स्थिति में परिवार को संघर्ष करना पड़ा।

इस दौरान अमिताभ अनुपा से कहते हैं कि आप तीसरी महिला हैं जिन्होंने एक करोड़ रुपए जीते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या अनुपा 7 करोड रुपए के जैकपॉट सवाल का सही जवाब देकर इतिहास रच पाती हैं या नहीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 TMKOC: करोड़ों की मालकिन हैं ‘अंजली भाभी’; चार साल की रिलेशनशिप के बाद की थी ब्वॉयफ्रेंड कुणाल से शादी; इतनी लेती हैं फीस
2 TMKOC: प्रोड्यूसर असित मोदी हुए कोरोना पॉजिटिव; फैन्स से बोले- आपके प्यार, आशीर्वाद से जल्द ठीक हो जाऊंगा!
3 Bhabhi Ji Ghar Par Hain: ‘गुलफाम कली’ के शुरुआती ऑडिशंस देख हंसते थे लोग; फाल्गुनी रजनी ने सुनाई संघर्ष की कहानी
ये पढ़ा क्या ?
X