ताज़ा खबर
 

KBC11: 7 हजार लाइब्रेरी, 16 हजार शौचालयों का निर्माण कराने वाली शख्सियत होंगी शो के फिनाले की ‘कर्मवीर’

KBC11 Finale Week, KBC Play Along 2019 on Sony Liv App: इंफोसिस फाउंडेशन की कर्ता धर्ता द्मश्री सुधा मूर्ति के बारे में बताते हुए अमिताभ कहते हैं कि सुधा जी ने अब तक 7 हजार लाइब्रेरी और 16 हजार से भी ज्यादा शौचालयों का निर्माण करवाया है।

kbc, kbc 11, kbc play along, kbc 2019, kbc episode live, kbc play along online, kbc play along 2019,kbc November 22 2019 episode, kbc episode live, kbc episode live, kbc November 22 2019, kbc November 22, kbc November 22, 2019 episode online, kaun banega crorepati, kaun banega crorepati game, kaun banega crorepati episode live, kaun banega crorepati first episodeKBC11: पद्मश्री सुधा मूर्ति।

KBC11 Finale Week: कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन का सफर काफी शानदार रहा। अब यह शो अपने आखिरी पड़ाव तक पहुंच रहा है। जल्द ही शो टीवी से गायब हो जाएगा यानी आने वाले हफ्ते में शो ऑफ एयर हो जाएगा। और इसकी जगह अपने पहले सीजन में लोकप्रिय रहा शो बेहद 2 की वापसी होगी। केबीसी का ये आखिरी हफ्ता बेहद खास होने वाला है। शो का आखिरी दिन अगले हफ्ते के शुक्रवार यानी 29 नवंबर को प्रसारित किया जाएगा जिसमें इंफोसिस फाउंडेशन की कर्ता धर्ता पद्मश्री सुधा मूर्ति बतौर कर्मवीर शिरकत करेंगी। सोनी टीवी ने इसकी जानकारी भी दे दी है।

इस वीडियो में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन इस आखिरी हफ्ते के बारे में जिक्र करते हैं। शो पर सुधा मूर्ति का अमिताभ का स्वागत करते हुए उनका पैर छूते हैं फिर वह उनके कामों के बारे में जिक्र करते हैं। केबीसी के फिनाले एपिसोड को लेकर अमिताभ ने बताया कि इस आखिरी हफ्ते को विजय विश्वास नाम दिया गया है। शो में अब तक पूरे चार कंटेस्टेंट्स करोड़पति बन चुके हैं। वहीं केबीसी प्ले अलॉन्ग के लाखों लोगों में से 10 कंटेस्टेंट भी शो का हिस्सा बनेंगे। इस एपिसोड में मुंबई फायरब्रिगेड के कुछ साथी और सफाई विभाग के 70 कर्मचारी भी शो में आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

Here’s a sneak-peek into the unmissable #KBCFinaleWeek. Don’t forget to watch #KBC11 Mon-Fri at 9 PM. @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

इंफोसिस फाउंडेशन की कर्ता धर्ता पद्मश्री सुधा मूर्ति के बारे में बताते हुए अमिताभ कहते हैं कि सुधा जी ने अब तक 7 हज़ार लाइब्रेरी और 16 हज़ार से भी ज्यादा शौचालयों का निर्माण करवाया है। अमिताभ कहते हैं कि हम छाती चौड़ी करके बोल सकते हैं कि हम उस देश के वासी हैं जहां सुधा जैसी महिला रहती हैं। हॉटसीट पर पहुंचकर सुधा जी ने बताया, 1996 में हमने इनफोसिस फाउंडेशन का निर्माण करवाया था।  गौरतलब है कि शो में अब तक 4 करोड़पति बन चुके हैं जिसमें 3 बिहार और एक महाराष्ट्र की कंटेस्टेंट रहीं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: बिग बॉस से Khesari Lal को निकाले जाने पर भड़के फैंस, शो का कर रहे बायकॉट
2 Naagin 4: नागिनों की दुनिया में हुई बेपनाह प्यार फेम अंकुर वर्मा की एंट्री, कर रहे हैं खास तैयारी
3 Bigg Boss Weekend Ka Vaar: ‘नहीं जानता कलर्स का क्या हिसाब है, मैं होता तो…’ सिद्धार्थ-आसीम को सलमान ने लगाई फटकार
ये पढ़ा क्या?
X