ताज़ा खबर
 

KBC 11: 1500 रुपये में खिचड़ी पकाने वाली बनेंगी करोड़पति, बबीता ताडे की बातें सुन ​अमिताभ की आंखें भी हुईं नम

Babita Tade KBC 11: 'कौन बनेगा करोड़पति-11' के इस सीजन को उसका दूसरा करोड़पति मिलने जा रहा है। महाराष्ट्र की बबीता ताडे इस सीजन की दूसरी करोड़पति बनेंगी।

Babita Tade, Babita Tade kbc, Babita Tade amravati, Babita Tade News, Babita Tade big b, Babita Tade amitabh bachchan, Babita Tade questionsकेबीसी-11 की हॉटसीट पर पहुंची बबिता।

KBC 11 Babita Tade Become Second Crorepati Of This Season: ‘कौन बनेगा करोड़पति 11′ के करोड़पति सनोज राज बने। सनोज ने केबीसी से जीती रकम अपने पिता को सौंपी। अब केबीसी को इस सीजन का दूसरा करोड़पति बबीता ताडे के रूप में मिलने जा रहा है। चैनल ने शो का नया प्रोमो वीडियो जारी किया है। जिसमें अमिताभ बच्चन बबिता के एक करोड़ की धनराशि जीतने का ऐलान करते हैं। बबिता की कहानी सुनकर शो के होस्ट अमिताभ बच्चन भी इमोशनल हो जाते  हैं।

प्रोमो के अनुसार, बबीता ताडे महाराष्ट्र के अमरावती की रहने वाली हैं। वह बच्चों के लिए मिड डे मील में खिचड़ी बनाने का काम करती हैं। प्रोमो में अमिताभ बच्चन बबीता से उनकी सैलरी को लेकर सवाल भी पूछते हैं। बबीता बताती हैं कि उन्हें इस काम के लिए 1500 रुपए प्रति महीना मिलते हैं। बबीता की सैलरी सुनकर बिग बी कहते हैं केवल 1500।

https://www.instagram.com/p/B2Y6GEKlxZ6/?utm_source=ig_web_copy_link

बबीता कहती हैं कि कम सैलरी पर भी उन्हें दुख नहीं होता। उन्हें इस बात की खुशी है कि बच्चों के लिए खिचड़ी बनाती है, वह बच्चों को पसंद भी आती है। बबीता बताती हैं कि शो के माध्यम से खुद को साबित करना चाहती हैं कि खिचड़ी बनाने वाली भी कुछ कर सकती है। बबीता की कहानी सुनकर बिग बी की भी आंखें नम हो जाती हैं।

प्रोमो के अंत में दिखाया जाता है कि अमिताभ बच्चन चिल्लाते हैं एक करोड़। वहीं बबिता के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है। यह एपिसोड आने वाले इस वीक में प्रसारित किया जाएगा। प्रोमो वीडियो को देखने के बाद शो के फैन्स का उत्साह बढ़ गया है। दर्शक इस एपिसोड के प्रसारित  होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि बिहार के रहने वाले सनोज राज का सपना आईएएस बनना है। वह फिलहाल आईएएस की तैयारी कर रहे हैं। शो में आने की तैयारी के बारे में कहा कि वह सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहे हैं, इसलिए उन्हें शो के लिए कुछ खास तैयारी नहीं करनी पड़ी।

Next Stories
1 केबीसी के करोड़पति सनोज राज ने बताई शो की सबसे बुरी बात जिससे वो आहत हैं
2 Nimki Vidhayak 16 September Preview Episode: बब्बू सिंह को जिंदा देख चौंक गई निमकी, अतीत के जख्म फिर होंगे हरे?
3 Bigg Boss 13: टीटीई के बाद अब शेफ, आखिर बिग बॉस में क्या है सलमान खान का नया गेम प्लान
ये पढ़ा क्या?
X