ताज़ा खबर
 

KBC 10: खाने के लिए बिना बुलाए शादियों में घुस जाते थे अमिताभ बच्चन, कौन बनेगा करोड़पति में खुला राज

KBC 10: अमिताभ बच्चन शो में अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोलते हैं। एपिसोड के बीच-बीच में अक्सर अमिताभ अपनी लाइफ का कोई मजाकिया किस्सा अपनी केबीसी की ऑडियंस और फैन्स के साथ शेयर करते दिखते हैं।

शो केबीसी 10 को होस्ट करते अमिताभ बच्चन (अमिताभ बच्चन ट्विटर)

केबीसी सीजन 10 का आगाज हो चुका है। ऐसे में केबीसी के दर्शक हर रात 9 बजे बिग बी का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अमिताभ बच्चन शो में अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोलते हैं। एपिसोड के बीच-बीच में अक्सर अमिताभ अपनी लाइफ का कोई मजाकिया किस्सा अपनी केबीसी की ऑडियंस और फैन्स के साथ शेयर करते दिखते हैं। बीते एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ। शो में अमिताभ बच्चन ने एक वाकया बताया जिसमें अमिताभ बच्चन कहते हैं कि वह अपने कॉलेज के दिनों में कई बार बिन बुलाई शादियों में भी जा घुसे हैं।

अमिताभ बच्चन बताते हैं, ‘हम कॉलेज में एक बार भर्ती हो गए। हम जब कॉ़लेज में थे, इस दौरान हम सिनेमा वगैरा देखने पहुंच जाया करते थे। अब ऐसे में हमारे पास खाने के लिए पैसे कम पड़ जाते थे। फिर हम किसी भी शादी में घुस जाते थे, खाने के लिए। तब हम थोड़ा तमीज के कपड़े पहन कर शादी में घुस जाते थे। जब पकड़े जाते थे तो हम कहते थे पीछे वाले से पूछो, पीछे वाले से पूछो।’ बता दें, बिन बुलाए शादी में घुसने वाले किस्सों का सिलसिला तब शुरू हुआ जब शो में हॉटसीट पर पहुंची एक कंटेस्टेंट ने अमिताभ से अपनी लाइफ का एक किस्सा शेयर किया।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15750 MRP ₹ 29499 -47%
    ₹0 Cashback
  • JIVI Revolution TnT3 8 GB (Gold and Black)
    ₹ 2878 MRP ₹ 5499 -48%
    ₹518 Cashback

इसमें वह बताती हैं कि वह मनमौजी किस्म की हैं ऐसे में गली में जब भी कोई बारात आती है वह उसमें खुलकर डांस करना शुरू कर देती हैं। अमिताभ कहते हैं- ‘घर पर या वहां जा कर।’ तब कंटेस्टेंट बताती हैं कि ज्यादा जोश चढ़ जाए तो बच्चों के साथ बारात में भी घुस जाते हैं। बता दें, केबीसी का ये 10वां सीजन शुरू हुआ है। इस शो को अमिताभ लंबे समय से होस्ट करते आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन इस शो से जनता के बीच काफी लोकप्रिय हुए हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App