ताज़ा खबर
 

KBC 10 : जब थपकी से पीट-पीटकर धोने पड़ते थे कपड़े, अमिताभ बच्चन ने सुनाया किस्सा

शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10 के 1 नवंबर के एपिसोड में 'वॉशिंग मशीन' का जिक्र हुआ। तभी अमिताभ बच्चन ने कपड़े धोने को लेकर एक किस्सा बताया। अमिताभ बच्चन ने कहा कि एक जमाने में

केबीसी के मंच पर अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर अनंत कुमार के बाद रोहिणी जोगलेकर विराजमान हुईं। 44 साल की रोहिणी के पति उन्हें अपनी ‘झांसी की रानी’ मानते हैं। बिग बी ने रोहिणी से इस दौरान ढेरों बाते कीं। इस बीच शो में ‘वॉशिंग मशीन’ का जिक्र हुआ। तभी अमिताभ बच्चन ने कपड़े धोने को लेकर एक किस्सा बताया। अमिताभ बच्चन ने कहा कि एक जमाने में वह अपने कपड़े खुद धोया करते थे। उस वक्त वॉशिंग मशीन जैसा कुछ नहीं हुआ करता था।

अमिताभ ने बताया, ‘एक जमाने में हम अपने कपड़े खुद ही धोया करते थे। उस वक्त वॉशिंग मशीन जैसा कुछ नहीं हुआ करता था। हम धापी से कपड़े पीट-पीटकर धोते थे।’ बता दें, केबीसी के मंच पर गेम खेलने आईं रोहिणी स्टेट और नेशनल लेवल पर टेनिस खेल चुकी हैं। रोहिणी को लेकर ये बात भी सामने आई कि उन्होंने शादी और बच्चों के बाद करीब 17 साल तक अपने काम से दूरी बनाई थी। इस दौरान समय के हिसाब से काफी बदलाव आए। जब वह अपने काम में सक्रिय थीं, तब कंप्यूटर नए-नए आए ही थे।

आज के वक्त में सारा काम कंप्यूटरके जरिए ही होता है। ऐसे में 17 साल के बाद वापसी करना बहुत मुश्किल था लेकिन रोहिणी ने हार नहीं मानी। केबीसी में रोहिणी 6 लाख 50 हजार रुपये जीतकर घर गईं। 12 लाख 50 हजार के सवाल पर आकर रोहिणी अटक गई थीं। वहीं उनकी चारों लाइफलाइन भी खत्म हो चुकी थीं। ऐसे में समझदारी और संतुष्टि के साथ फैसला लेते हुए उन्होंने खेल से क्विट कर लिया।

कामयाबी के साथ ऐश्वर्या को मिला कुछ ऐसा भी जिसे वो कभी नहीं करना चाहेंगी याद

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App