ताज़ा खबर
 

KBC 2018 Play Along: रबीन्द्र ने जीते 1 लाख से ज़्यादा, गुजरात के संदीप ने जीते 3000

KBC 2018 Play Along, 11th September 2018, Sony Liv App: कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 10 शुरू हो चुका है। अमिताभ बच्चन के इस बेहद लोकप्रिय शो का आज सातवां एपिसोड का प्रसारण किया जाएगा। शो के छठे एपिसोड में हिमाचल प्रदेश की प्रीति वर्मा 6,40,000 रूपए जीतने में कामयाब रही थी।

KBC 2018 Play Along: जियो यूजर्स JIO KBC Play Along के माध्यम से करोडों के इनाम जीत सकते हैं।

KBC 2018 Play Alongकौन बनेगा करोड़पति का सीजन 10 शुरू हो चुका है। अमिताभ बच्चन के इस बेहद लोकप्रिय शो के सातवें एपिसोड का प्रसारण किया गया। इस एपिसोड में उड़ीसा के रबीन्द्र कुमार आचार्य ने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीता है और उन्होंने हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला है। रबीन्द्र को किताबों का बेहद शौक है। रबीन्द्र की पत्नी ने बताया कि किताबें उनका पहला प्यार है। रबीन्द्र ने 1,60,000 रूपए जीतकर शो को अलविदा कह दिया। इसके बाद गुजरात के संदीप सवालिया ने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीतते हुए हॉट सीट तक पहुंचने का मौका पाया। संदीप ने तीन सवालों के सही जवाब देते हुए 3000 रूपए जीते और शो के समाप्त होने की घोषणा हो गई।  संदीप ने अपने दूसरे सवाल में ऑडियन्स पोल लाइफलाइन का इस्तेमाल किया।

गौरतलब है कि इससे पहले शो के छठे एपिसोड में हिमाचल प्रदेश की प्रीति 6,40,000 रूपए जीतने में कामयाब रही थी। प्रीति ने अपनी सभी लाइफलाइन का भी इस्तेमाल कर लिया था। गौरतलब है कि केबीसी 10 में घर बैठकर भी इनाम जीतने का भी सुनहरा मौका है। हालांकि ये मौका खास तौर पर जियो यूज़र्स के लिए ही है। जियो यूजर्स JIO KBC Play Along के माध्यम से करोडों के इनाम जीत सकते हैं। पहले गूगल प्ले स्टोर से Jiochat app डाउनलोड करना होगा और उसके बाद Jio केबीसी PlayAlong एक फॉरमेट है जब Jio ऐप KBC के लाइव प्रसारण के साथ ही ऐप पर भी सवाल आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App