ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन के साथ एक बार फिर वापसी को तैयार ‘कौन बनेगा करोड़पति’, जानिए क्या प्लानिंग कर रहे ‘एंग्री यंग मैन’

बॉलीवुड के महानायक ने ये घोषणा कर दी है कि वो जल्द ही सोनी टीवी के रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट के तौर पर दिखाई देगें। अमिताभ ने ये घोषणा उस समय में की है जब ऐश्वर्य़ा के केबीसी को होस्ट करने की खबरें काफी तेजी से आ रहीं हैं।

Amitabh Bachchan, Kaun Banega Crorepati, Amitabh Bachchan Fee For Kaun Banega Crorepati, Aishwarya Rai Bachchan, Aishwarya Rai Amitabh Bachchan, Amitabh Bachchan Twitter, Sony Entertainment, KBC, Sony Entertainment KBC, Shah Rukh Khan, Amitabh Bachchan Kaun Banega Crorepati, Amitabh Bachchan KBC, Entertainment News, Hindi News, Television News, Jansattaअमिताभ को कौन बनेगा करोड़पति के हर एपिसोड के 2.75 से 3 करोड़ रुपए मिलेगें।

बॉलीवुड के महानायक ने ये घोषणा कर दी है कि वो जल्द ही सोनी टीवी के रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट के तौर पर दिखाई देगें। इसी के साथ अमिताभ की टीवी पर वापसी पक्की हो गई है। अमिताभ ने अपने ब्लाग पर ये घोषणा की है। अमिताभ ने ब्लाग पर लिखा है केबीसी अच्छे तरीके से टीवी पर आने के लिए तैयार हो चुका है इसलिए अब मुझे अगस्त सितंबर में आने वाले इस शो के कांटेस्ट के लिए रजिस्ट्रेशन के सवालों को तैयार करना पड़ेगा।

अमिताभ ने ये घोषणा उस समय में की है जब ऐश्वर्य़ा के केबीसी को होस्ट करने की खबरें काफी तेजी से आ रहीं हैं। अमिताभ ने शो के बारे में भी अपने ब्लाग पर लिखा है “केबीसी। शुरू से ही विजेता रहा है। कम से कम मेरे लिए तो, यह मुझे उनसे मिलने का मौका देता है जो बहुत से सपने और महात्वाकांक्षाओं के साथ यहां आते हैं। आशाओं और उम्मीदों के साथ, और बिलकुल… हॉट सीट पर घंटों बिताने की ख्वाहिश के साथ, पूरी तरह से अजनबियों के साथ… और जब यह खत्म होता है तब तक वे आपके बहुत प्यारे दोस्त बन चुके होते हैं।”

अमिताभ का ये शो टीवी पर 2000 से आ रहा है और इसने अमिताभ को बड़े पर्दे के साथ साथ छोटे पर्दे का भी स्टार बना दिया था। ये रामायण और महाभारत जैसे धार्मिक शो के बाद कोई पहला शो था जिसने दर्शकों के एक बड़े वर्ग को एक साथ एक ही टाइम में टीवी देखने के लिए मजबूर कर दिया। शो का पिछला सीजन 2014 में आया था। अब तक अमिताभ ही शो के होस्ट के तौर पर नजर आते रहे हैं। सिर्फ एक बार शाहरुख खान ने शो को होस्ट किया है।

अमिताभ कई जगहों पर केबीसी के दिनों का जिक्र करते रहे हैं कुछ दिनों पहले ही उन्होंने बताया था, “एक होस्ट के तौर पर हॉट सीट पर एक बार मैं 32 साल की एक लड़की से मिला। वह एक ग्रामीण इलाके से थी और उसने मुझे बताया कि उसे उस वक्त पढ़ाई करने से रोक दिया गया जब वह 7वीं या 8वीं कक्षा में थी। और उसके पिता ने उसे बताया कि हम अब तुम्हें और नहीं पढ़ाएंगे क्योंकि गांव के लोगों ने हमसे कहा है कि हमें तुम्हारी शिक्षा पर और पैसा बर्बाद नहीं करना चाहिए क्योंकि एक दिन तुम्हारी शादी हो जाएगी। लड़की ने इस सोच के खिलाफ आवाज उठाई।”

उसने अपना घर छोड़ दिया और अपनी दादी के घर चली गई जहां उसके साथ पहले जैसा ही व्यवहार होता था, उसे तुच्छ काम करने पड़ते थे। लेकिन उसने खुद को पढ़ाया और अंततः वह कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट तक पहुंच गई। उसने खेल के दौरान 25 लाख रुपए जीते और जब मैंने उससे पूछा कि वह इस चेक के पैसे से क्या करेगी तो उसने बताया कि वह यह चेक जाकर अपने पिता को देगी और उन्हें बताएगी कि वह भी उनके परिवार की ही संपत्ति है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 टीवी स्टार्स को मुंबई में मकान पाने के लिए पूरी करनी पड़ती हैं ये शर्तें
2 टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ की आठवीं सालगिरह पर अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर बयां की अपनी फीलिंग, पढ़ें क्या लिखा
3 तो इस वजह से आजकल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नजर नहीं आ रही हैं दयाबेन यानी दिशा वकानी
ये पढ़ा क्या?
X