Kaun Banega Crorepati KBC Season 9 First Pictures of Amitabh Bachchan Comes Out, See Now - Jansatta
ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन ने शेयर कीं ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9’ के सेट से पहली तस्वीरें, क्या आपने देखीं?

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल से कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9 के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर कीं।

Author नई दिल्ली | June 3, 2017 11:28 AM
बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन।

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल से कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9 के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर कीं। खबरों के मुताबिक बिग बी के लिए इस सीजन का शेड्यूल काफी टाइट है क्योंकि उन्हें शूट के लिए महज 18 दिनों का वक्त दिया गया है जिसमें उन्हें तकरीबन 50 एपिसोड्स शूट करने हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा- ओके… तो केबीसी के शूट की तस्वीरों को क्लीयरेंस मिल गया है। अपने अपने पर्सनल ब्लॉग पर भी इस बारे में बात की है।

उन्होंने लिखा- “केबीसी। शुरू से ही विजेता रहा है। कम से कम मेरे लिए तो, यह मुझे उनसे मिलने का मौका देता है जो बहुत से सपने और महात्वाकांक्षाओं के साथ यहां आते हैं। आशाओं और उम्मीदों के साथ, और बिलकुल… हॉट सीट पर घंटों बिताने की ख्वाहिश के साथ, पूरी तरह से अजनबियों के साथ… और जब यह खत्म होता है तब तक वे आपके बहुत प्यारे दोस्त बन चुके होते हैं।”

अमिताभ का ये शो टीवी पर 2000 से आ रहा है और इसने अमिताभ को बड़े पर्दे के साथ साथ छोटे पर्दे का भी स्टार बना दिया था। ये रामायण और महाभारत जैसे धार्मिक शो के बाद कोई पहला शो था जिसने दर्शकों के एक बड़े वर्ग को एक साथ एक ही टाइम में टीवी देखने के लिए मजबूर कर दिया। शो का पिछला सीजन 2014 में आया था। अब तक अमिताभ ही शो के होस्ट के तौर पर नजर आते रहे हैं।

सिर्फ एक बार शाहरुख खान ने शो को होस्ट किया है। बॉलीवुड के महानायक ने ये घोषणा कर दी है कि वो जल्द ही सोनी टीवी के रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट के तौर पर दिखाई देगें। इसी के साथ अमिताभ की टीवी पर वापसी पक्की हो गई है। अमिताभ ने अपने ब्लाग पर ये घोषणा की है। अमिताभ ने ब्लाग पर लिखा है केबीसी अच्छे तरीके से टीवी पर आने के लिए तैयार हो चुका है इसलिए अब मुझे अगस्त सितंबर में आने वाले इस शो के कांटेस्ट के लिए रजिस्ट्रेशन के सवालों को तैयार करना पड़ेगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App