ताज़ा खबर
 

…जब किसान ने अमिताभ बच्चन को दिया शादी में आने का न्योता तो बिग बी बोले- KBC की धुन जरूर बजवाना

KBC Jio Chat, Kaun Banega Crorepati: कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट और बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन को गुरूवार के एपिसोड में कई तोहफे मिले, हुआ गिफ्ट्स डे।

कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर अमिताभ बच्चन को शॉल पहनता व्यक्ति

कौन बनेगा करोड़पति के गुरूवार ( 8 सितंबर 2017) के एपीसोड में अमिताभ बच्चन को गुजरात के एक किसान की शादी में जाने का न्योता मिला है। अमिताभ बच्चन गुजरात के छोटे से गांव में जाकर रुपाभाई हडियाल की शादी को अटेंड करेंगे। अमिताभ बच्चन ने उनसे ये भी वादा लिया कि जब रुपाभाई की शादी होगी तो उसमें वो कौन बनेगा करोड़पति की धुन जरूर बजवाएंगे। बुधवार के रोल ओवर कंटेस्टेंट 6 लाख 40 हजार की रकम जीत कर गए। रुपाभाई ने 12 लाख 50 हजार वाले प्रश्न पर गेम छोड़ने का फैसला लिया, लेकिन अगर वो 12 लाख 50 हजार वाले सवाल जवाब देते तो ये रकम भी जीत जाते। रुपाभाई कौन बनेगा करोड़पति के वो खिलाड़ी हैं जिन्होंने अमिताभ बच्चन की सीट पर बैठकर उनसे सवाल किए थे। जिसका जवाब देना बॉलीवुड के कलाकार अमिताभ बच्चन के लिए भी बहुत मुश्किल हो गया था।

रुपाभाई जब गेम छोड़ कर गए तो उन्होंने अमिताभ बच्चन को एक शॉल गिफ्ट की, इसके बाद अमिताभ बच्चन ने उनके साथ सेल्फी भी ली। अमिताभ बच्चन रुपाभाई से कहते हैं कि कल उन्होंने उनसे उनकी शादी के बारे में सवाल कर लिए थे आज उन्होंने अमिताभ बच्चन को ही अपनी शादी में आने का न्योता दे दिया है। अमिताभ बच्चन कहते हैं कि रुपाभाई ने साबित कर दिया है कि अगर कोई किसान है तो वो सिर्फ खेती-बाड़ी ही कर सकता है, ऐसा जो सोचते हैं वो गलत सोचते हैं। रुपाभाई ने कल के एपिसोड में अमिताभ बच्चन से ये सवाल पूछ लिया था कि उनका एंग्री यंग मैन का किरदार उनकी शादी की वजह से हुआ था। अमिताभ बच्चन उनके इस सवाल पर जवाब नहीं दे पाए थे।

रुपाभाई ने अमिताभ बच्चन से वादा किया है कि जीती हुई राशि से वो अपने गांव में शौचालय बनाएंगे। रुपाभाई के गांव में एक भी शौचालय नहीं है। नरेंद्र मोदी के स्वछता अभियान से वो प्रेरित हैं और उनके इस अभियान के बाद से ही वो अपने यहां शौचालय बनाना चाहते हैं। कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर अमिताभ बच्चन ने भी इस अभियान को सपोर्ट किया और कहा कि अब आप शादी भी घर में शौचालय बनाने के बाद ही करना। रुपाभाई के आने के बाद जैसमीन जो महाराष्ट्र से आई उन्होंने अमिताभ बच्चन को उनके पिता हरिवंश राय बच्चन की पेंटिंग दी जिसपर उनकी कविता की पंक्ति लिखी हुई थी। ये कह सकते हैं कि आज का दिन उनके लिए तोहफों का दिन था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App