ताज़ा खबर
 

KBC 9 देखकर पैसे ही नहीं घर बैठे कार भी जीत सकते हैं दर्शक, जानिए क्या है तरीका

Kaun Banega Crorepati 2017, KBC 9: जहां शो में हॉटसीट पर बैठने वाला व्यक्ति करोड़ों कमाने का सपना देख सकता है वहीं इस शो में अब घर बैठे लोग भी एक गाड़ी के मालिक तो बन ही सकते हैं।

करोड़पति के दर्शक घर बैठे-बैठे ही एक कार के मालिक बन सकते हैं।

Kaun Banega Crorepati 2017, KBC 9:कौन बनेगा करोड़पति‘ की शुरुआत एक बार फिर से हो चुकी है। सोमवार 28 अगस्त को इस शो का पहला एपिसोड प्रसारित किया गया। इससे पहले के सीजन में अब तक विजेता को 5 करोड़ रुपए की धनराशि दी जाती थी। वहीं अब शो की धनराशि में वृद्धि के साथ शो के फॉर्मेटम में भी कई तब्दीलियां की गई हैं। इस बार ये शो अपने सीजन 9 के साथ बहुत कुछ खास और नया लाया है।

जहां शो में हॉटसीट पर बैठने वाला व्यक्ति करोड़ों कमाने का सपना देख सकता है वहीं इस शो में अब घर बैठे लोग भी एक गाड़ी के मालिक तो बन ही सकते हैं। जी हां, इस बार घर बैठे लोगों के लिए भी घर बैठे शुभ लाभ का अवसर दिया गया है। करोड़पति के दर्शक घर बैठे-बैठे ही एक कार के मालिक बन सकते हैं।

दरअसल, कार कंपनी डैटसन इंडिया ने सोनी टीवी के साथ भागीदारी की है। इसके चलते रिलायंस जियो के कस्टमर शो में पूछे जाने वाले सवालों के जवाब देकर एक डैटसन-गो कार जीत सकते हैं। यह शो का एक खास सेगमेंट है जिसमें दर्शकों को जैकपॉट जीतने का मौका दिया जा रहा है। इस दौरान अमिताभ बच्चन के पूछे गए सवाल का सही जवाब देने पर भाग्यशाली विजेताओं को ईनाम में डैटसन गो कार दी जाएगी। तो वहीं शो में इस बार नई लाइफलाइन और नया कॉन्सेप्ट तक भी शामिल किया गया है।


https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App