scorecardresearch

KBC 13: अमिताभ बच्चन के इस सवाल पर अटक गईं डॉक्टर मोनिका, क्या आपको मालूम है सही जवाब?

‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में डॉक्टर मोनिका, अमिताभ बच्चन के 12वें सवाल का जवाब नहीं दे पाईं और उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया।

kbc 13, kaun banega crorepati
12वें सवाल का सही जवाब नहीं दे पाईं कंटेस्टेंट (फोटो सोर्स- सोनी एंटरटेनमेंट)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 13वां सीजन टीवी पर खूब धमाल मचा रहा है। आए दिन कंटेस्टेंट शो में अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देते हुए और अपनी किस्मत आजमाते हुए नजर आते हैं। बीते गुरुवार को ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में आईएएस की आकांक्षी डॉक्टर मोनिका ने अपनी किस्मत आजमाई, साथ ही अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब दिया। लेकिन वह एक्टर के 12वें सवाल पर ही अटक गईं और सही जवाब नहीं दे पाईं।

दरअसल, 12वें सवाल तक पहुंचते-पहुंचते डॉक्टर मोनिका ने सभी लाइफलाइनों का प्रयोग कर लिया था। ऐसे में 12वें सवाल के जवाब में वह कन्फ्यूज हो गईं और उन्होंने शो को क्विट करने का फैसला किया। डॉक्टर मोनिका को अपने साथ शो से केवल 6,40,000 रुपये ही साथ लेकर जाना पड़ा।

डॉक्टर मोनिका से अमिताभ बच्चन ने सवाल किया था, “इनमें से किस ग्रह को ‘आइस जाइंट’ के रूप में भी जाना जाता है? इसके ऑप्शन इस प्रकार हैं- यूरेनस, शनि, बृहस्पति और मंगल।” कंटेस्टेंट मोनिका यूरेनस और शनि ग्रह के बीच काफी कंफ्यूज हो गई थीं, जिससे उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला किया। हालांकि अमिताभ बच्चन ने उन्हें जाने से पहले सही जवाब चुनने के लिए कहा।

अमिताभ बच्चन के कहने पर डॉक्टर मोनिका ने शनि ग्रह को चुना, हालांकि वह उत्तर बाद में गलत निकला। इसका सही जवाब था ‘यूरेनस।’ डॉक्टर मोनिका के जाने के बाद शो में हूटर बज गया था, जिससे बाकी बचे तीन कंटेस्टेंट को हॉटसीट पर बैठने का मौका नहीं मिला। बता दें कि डॉक्टर मोनिका से पहले पूर्व डिप्लोमेट मंजू सेठ 40 हजार जीतकर शो से गई थीं।

अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के स्पेशल शुक्रवार में इस सप्ताह ओलंपिक में भारत को गोल्ड मेडल दिलाने वाले जैवलीन थ्रोअर नीरज चोपड़ा और हॉकी खिलाड़ी पी श्रीजेश मेहमान के तौर पर नजर आएंगे। उनसे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों खिलाड़ी अपना-अपना अनुभव अमिताभ बच्चन से साझा करते नजर आए।

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट