scorecardresearch

KBC में अमिताभ से शादी कराने की गुहार लगाने लगे तारक मेहता के ‘पोपटलाल’, नाचने लगे जेठालाल

अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पूरी टीम आई, जिसने बिग बी के साथ गेम खेला और खूब मस्ती की।

amitabh bachchan, taarak mehta ka ooltah chashmah
केबीसी में पहुंची 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम (फोटो सोर्स- सोनी इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में हर सप्ताह शुक्रवार के दिन सितारों की महफिल सजती है। सेलिब्रिटीज शो में आकर अमिताभ बच्चन के साथ गेम तो खेलते ही हैं, साथ ही उनके साथ खूब मस्ती-मजाक भी करते हैं। इस सप्ताह भी शो के ‘शानदार शुक्रवार’ में कुछ ऐसा ही होने वाला है। लेकिन खास बात तो यह है कि इस सप्ताह अमिताभ बच्चन के शो में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पूरी टीम आएगी, जो अमिताभ बच्चन के साथ गेम खेलने के अलावा डांस और मस्ती मजाक भी करेगी।

कौन बनेगा करोड़पति 13′ का इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें जेठालाल और बापूजी के साथ माधवी व भिड़े, रोशन, कोमल भाभी, पोपटलाल व पूरी टप्पू सेना बिग बी के शो में एंट्री करते हुए दिखाई दी। टीम को देख अमिताभ बच्चन भी हैरान रह जाते हैं और उनसे कहते हैं, “सीट केवल दो है, लेकिन आप लोग 21 लोग हैं।”

अमिताभ बच्चन की इस बात पर जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने भी जबरदस्त अंदाज में जवाब दिया। जेठालाल ने कहा, “दो तो ऊपर बैठ जाएंगे, बाकियों के लिए नीचे पंगत लगा दीजिए।” अमिताभ बच्चन के साथ टीम का मस्ती-मजाक यहीं नहीं रुका। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के पोपटलाल ने अमिताभ बच्चन से शादी करवाने तक की गुहार लगा दी।

पोपटलाल ने अमिताभ बच्चन से अपनी शादी के बारे में बात करते हुए लिखा, “सर आप मेरी शादी करवा सकते हैं। मैं फर्स्ट क्लास आटा गूंथता हूं और लॉकडाउन में झाड़ू-पोछा भी कर सकता हूं।” पोपटलाल की बातें सुनकर बिग बी हंसने लगे और बोले, “शाबाश…।” इससे इतर जेठालाल और बापूजी ने भी अमिताभ बच्चन के साथ गेम खेला।

अमिताभ बच्चन ने हर बार की तरह ही गेम के बीच ब्रेक लेना चाहा और कहा, “समय आ गया है, छोटे से ब्रेक का।” उनकी बात पर जेठालाल जाकर जल्दी से खाने-पीने का सामान ले आए। इसके अलावा जेठालाल ने बिग बी के सामने कहा, “एक गरबा तो बनता ही है।” उनकी इस बात के बाद पूरी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम ने अमिताभ बच्चन के शो में जमकर गरबा खेला।

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.