KBC 13 की पहली करोड़पति बनीं हिमानी बुंदेला, 7 करोड़ के सवाल का भी फुल कॉन्फिडेंस के साथ दिया जवाब

कौन बनेगा करोड़ पति के 13वें सीजन को हिमानी बुंदेला के रूप में अपनी पहली करोड़पति मिल चुकी है। खास बात तो यह है कि उन्होंने सात करोड़ के सवाल का भी जवाब दिया।

kbc 13, kaun banega crorepati
कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन को मिली पहली करोड़पति (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के महानायाक अमिताभ बच्चन के धमाकेदार शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 13वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। अब तक कई कंटेस्टेंट ने शो में अपनी किस्मत आजमाई और अच्छी-खासी रकम भी जीतकर साथ ले गए। इन सबमें खास बात तो यह है कि ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ के 13वें सीजन को हिमानी बुंदेला के रूप में अपनी पहली करोड़पति भी मिल गई है। इससे जुड़ा केबीसी 13 का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दृष्टिहीन हिमानी बुंदेला एक करोड़ रुपये जीतने के साथ-साथ सात करोड़ के सवाल का भी जवाब देती हुई दिखाई दे रही हैं।

हिमानी बुंदेला के इस वीडियो को सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में हिमानी बुंदेला एक करोड़ रुपये जीतती हुई दिखाई दे रही हैं। उनकी इस उपलब्धि को लेकर खुद अमिताभ बच्चन भी बधाइयां देते हुए नजर आए।

हिमानी बुंदेला की इस उपलब्धि पर उनके पिता भावुक नजर आए। उन्होंने अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए कहा, “हमें अपनी बेटी पर बहुत गर्व है।” एक करोड़ रुपये जीतने के बाद हिमानी बुंदेला ने सात करोड़ के सवाल का जवाब भी फुल कॉन्फिडेंस के साथ दिया। उन्होंने सवाल का जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन से कहा, “जय माता दी, लॉक कर दीजिए सर। अगर नीचे गिरी तो कोई बात नहीं, भगवान की मर्जी है।”

हिमानी बुंदेला के वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर ने भी उनकी जमकर तारीफें कीं। अभि मिश्रा नाम के यूजर ने हिमानी बुंदेला के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “इनके आत्मविश्वास के लिए ढेर सारी तालियां। कम से कम उन्होंने सवाल का जवाब देने के लिए रिस्क तो उठाया।” भरत कुमार नाम के यूजर ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के इस वीडियो का जवाब देते हुए लिखा, “इतना विश्वास है उन्हें, एक करोड़ रुपये के लिए ढेर सारी बधाई हो। मुझे यकीन है कि आप सात करोड़ रुपये भी जरूर जीतेंगी।”

हिमानी बुंदेला की इस उपलब्धि के लिए शो के निर्माताओं ने भी उन्हें बधाइयां दीं। निर्माताओं ने कहा, “शारीरिक विकलांगता ने भी उन्हें अपनी जिंदगी को खुलकर जीने से नहीं रोका। उनकी सकारात्मकता ने अमिताभ बच्चन को भी हैरान करके रख दिया। भले ही कंटेस्टेंट को बिग बी के पास जाने की अनुमति नहीं है, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने हिमानी बुंदेला का बहुत ध्यान रखा।”

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।