ताज़ा खबर
 

KBC 10: जिस घर में नौकरानी थीं मां, नेवी ऑफिसर को रहने मिला वही घर, अमिताभ ने सराहा

KBC 2018: अमिताभ अपने शो केबीसी के जरिए अब तक कई इंस्पिरेशनल स्टोरी साथ ला चुके हैं। वहीं इस बार शो के एक खास एपिसोड में कंटेस्टेंट के तौर पर अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर एक नेवी ऑफिसर बैठीं।

शो केबीसी के एक दृश्य में लेफ्टिनेंट कमांडर स्वाति पी

KBC 2018:  कौन बनेगा करोड़पति 10 इन दिनों दर्शकों की खास पसंद बना हुआ है। होस्ट अमिताभ बच्चन अपने शो केबीसी के जरिए अब तक कई इंस्पिरेशनल स्टोरी साथ ला चुके हैं। वहीं इस बार शो के एक खास एपिसोड में कंटेस्टेंट के तौर पर अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर एक नेवी ऑफिसर बैठीं। इस नेवी अवसर ने बताया कि वह एक गरीब परिवार से थीं।

जिस घरों में उनकी मां काम करती थीं, आज उसी कॉलोनी में उनका अपना घर है। केबीसी कंटेस्टेंटस लेफ्टिनेंट कमांडर स्वाति पी (नेवी ऑफिसर) बताती हैं कि उनकी मां नेवी अफसरों के घर में काम करती थीं। वह एक नौकरानी थीं। लेकिन अब वह वहीं के क्वॉर्टर्स में एक ऑफिसर के तौर पर रह रही हैं। उनके संघर्ष से भरे जीवन की इस बात को जानकर अमिताभ बच्चन काफी प्रभावित हुए।  बता दें, अमिताभ बच्चन के शो में इस बार भारतीय नौसेना की ऑल वीमेन टीम का स्वागत किया गया।

अमिताभ ने लेफ्टिनेंट कमांडर स्वाति पी और विजया देवी ने कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर बैठने का आमंत्रण दिया था। स्वाति और विजया ने साथ में 3000 रूपए जीते और इसके बाद लेफ्टिनेंट कमांडर वर्तिका जोशी और लेफ्टिनेंट पायल गुप्ता हॉट सीट पर नज़र आईं। वर्तिका और पायल गेम खत्म होने तक 1,60,000 रूपए जीत चुकी थीं। वर्तिका और पायल की जोड़ी ने अपनी एक लाइफलाइन यानि जोड़ीदार लाइफलाइन का भी इस्तेमाल किया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BIGG BOSS 12: तो क्या पहले से तय है अनूप जलोटा के शो में दिन?
2 शुरू होते ही बिग बॉस ने केबीसी को पछाड़ा, टीआरपी में 10वें नंबर पर अमिताभ का शो, नागिन का जलवा कायम
3 BIGG BOSS 12: शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेगा ये शख्स, ‘डांस दीवाने’ में दिखा चुका है जलवा
ये पढ़ा क्या?
X