ताज़ा खबर
 

बिग बॉस: टास्क जीतने के लिए स्वामी ओम ने फिर दी टॉयलेट करने की धमकी

घरवालों को बताया जाता है कि तुफान के समय जो सबसे बाद में इग्लू के अंदर जाएगा वो ये टास्क हार कर कैप्टंसी के रेस से बाहर हो जाएगा।

Author December 28, 2016 6:41 AM
स्वामी ओमजी की बिग बॉस के घर में।

बिग बॉस के मंगलवार के एपिसोड में पहली बार बिग बॉस का घर कश्मीर में बदल गया। बिग बॉस घर पर कश्मीर का माहौल बनाते हैं उन्हें बर्फीली वादियों के बीच घरवालों को इग्लू में रहना होता है। घरवालों को बताया जाता है कि तुफान के समय जो सबसे बाद में इग्लू के अंदर जाएगा वो ये टास्क हार कर कैप्टंसी के रेस से बाहर हो जाएगा। इस टास्क के अनुसार गार्डन एरिया में सात बार तूफान आएगा और तूफान आने से पहले सभी को इग्लु को रिपेयर करके उसके अंदर चले जाना है। उन्हें पेंट करके इग्लु की रिपेयरिंग करनी होती है। टास्क शुरु होने पर मोना इग्लु के बाहर ही रह जाती है।

मनु और लोपा के पूछने पर वो कहती है कि सारे लोग इस तरफ दौड़ लगा रहे थे वो रुक गई। वो बाद में हार जाने पर रोने लगती है दूसरा तूफान आने पर सभी इग्लु के अंदर जाने को लड़ते हैं। गौरव सबसे लास्ट में होते हैं इसलिए वे खुद को डिस्क्वालिफाई घोषित करते हैं। स्वामी ओम की बानी से लड़ाई हो जाती है। बानी कहती हैं कि वे उनका नाम ना ही लें तो ही अच्छा होगा। यहां गौरव भी उनका साथ देते हैं। स्वामी ओम इग्लु के अंदर से बाहर आने का नाम ही नहीं लेते हैं। वे कहते हैं कि वे अंदर में टॉयलेट कर देंगे। यहां मनु, रोहन, नीतिभा और मनवीर सभी उन पर काफी नाराज होते हैं। ओमजी कहते हैं कि वे पहले भी सबके सामने टॉयलेट कर चुके हैं। गौरव तीसरे तुफान के आने का इंतजार करते हैं। स्वामी ओम की गंदी हरकतों की वजह से कोई भी इग्लु के अंदर जाना नहीं चाहता है।

बिग बॉस 10: घरवालो ने बनाया बानी और गौरव को निशाना, कहा नहीं दिया प्रियंका का साथ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App