ताज़ा खबर
 

आएगा ‘कसौटी जिंदगी की’ पार्ट 2, इश्‍कबाज की ये एक्‍ट्रेस बनेंगी कोमोलिका

अब एक बार फिर से दर्शकों का दिल बहलाने के लिए ये शो टीवी पर वापसी कर रहा है। लेकिन इस बार शो में बहुत सारे बदलाव नजर आएंगे। खबर है कि इस बार कसौटी जिंदगी की के पार्ट 2 में सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के एक्टर्स नजर आ सकते हैं।

स्टार प्लस के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में मिस्टर बजाज, कोमोलिका, अनुराग और प्रेरणा

स्टार प्लस के चैनल में एकता कपूर का सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ साल 2001 में शुरू हुआ था। शो में अनुराग बासु, प्रेरणा, मिस्टर बजाज और प्रेम ये कैरेक्टर्स दर्शकों के दिलों को छू गए थे। एकता कपूर का ये शो करीब 8 साल तक दर्शकों का मनोरंजन करता रहा। अब एक बार फिर से दर्शकों का दिल बहलाने के लिए ये शो टीवी पर वापसी कर रहा है। लेकिन इस बार शो में बहुत सारे बदलाव नजर आएंगे। खबर है कि इस बार कसौटी जिंदगी की के पार्ट 2 में सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ के एक्टर्स नजर आ सकते हैं।

खबर है, शाहिर शेख और इरिका फर्नांडीस अनुराग-प्रेरणा का किरदार निभाते दिखेंगे। बता दें, इससे पहले ‘कसौटी जिंदगी की’ में अनुराग का किरदार सिजान खान और प्रेरणा का किरदार श्वेता तिवारी ने निभाया था। दोनों एक्टर्स को इस शो के माध्यम से दर्शकों के बीच एक खास पहचान मिली। इस शो में एक और खास कैरेक्टर था जिसे लोगों ने बहुत नोटिस किया। शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका का किरदार भी दर्शकों ने खूब पसंद किया।

स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘इश्कबाज’ की श्वेतलान कपूर यानी रेहाना मल्होत्रा ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में नजर आ सकती हैं। ‘इश्कबाज’ की ये एक्ट्रेस ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में भी वैंप का किरदार निभाती ही नजर आ सकती हैं। माना जा रहा है कि शो में रेहाना कमौलिका के किरदार को निभाएंगीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App