ताज़ा खबर
 

‘Kasautii Zindagi Kay 2’ में काम करना चाहती हैं ईशा देओल! इस सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब…

'Kasautii Zindagi Kay 2: श्वेता तिवारी और सीजेन खान के पॉपुलर किरदारों को इस बार एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान निभा रहे हैं। वहीं लंबे समय से खबर चल रही है कि इस बार शो में कमौलिका का निगेटिव रोल हिना खान निभाने वाली हैं। अब खबर है कि अपकमिंग शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में ईशा देओल भी नजर आ सकती हैं।

Kasautii Zindagi Kay 2: (फोटोसोर्स – ईशा देओल इंस्टाग्राम )

‘Kasautii Zindagi Kay 2: एकता कपूर का सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ एक बार फिर दर्शकों के बीच टीवी की दुनिया में वापसी कर रहा है। पिछली बार ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा और अनुराग बसु ये दो कैरेक्टर काफी फेमस हुए थे। श्वेता तिवारी और सीजेन खान के पॉपुलर किरदारों को इस बार एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान निभा रहे हैं। वहीं लंबे समय से खबर चल रही है कि इस बार शो में कमौलिका का निगेटिव रोल हिना खान निभाने वाली हैं। अब खबर है कि अपकमिंग शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में ईशा देओल भी नजर आ सकती हैं।

इस टीवी शो पर एक्ट्रेस ईशा भी कैमियो रोल प्ले कर सकती हैं। दरअसल एक इवेंट के दौरान ईशा देओल से इस बारे में सवाल पूछा गया कि क्या आप भी शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ का हिस्सा बनना चाहेंगी। तो ऐसे में एक्ट्रेस ने जवाब दिया- ‘यह तो वक्त ही बताएगा’। ईशा का ये जवाब कुछ कच्चा-पक्का रहा। इसमें ईशा ने सीधे तौर पर ये भी नहीं कहा कि वह शो में नहीं हो सकती। ऐसे में अंदाजे लगाए जा रहे हैं कि ईशा देओल भी आने वाले समय में इस शो में नजर आ सकती हैं।

ईशा से जब शो में उनके फेवरेट कैरेक्टर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ‘मिस्टर बजाज’ का नाम लिया। बता दें, इस किरदार को एक्टर रॉनित रॉय ने निभाया था। वहीं रॉनित ईशा के बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। लेकिन ईशा देओल के पति भारत तख्तानी को कमौलिका पसंद हैं। भारत कहते हैं- कमौलिका के पास सारा मिर्च मसाला है।

बता दें, शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के प्रमोशन के लिए अनुराग-प्रेरणा की 23 फीट ऊंची मूर्ति करीब 10 शहरों में लगाई गई हैं। मुंबई के कार्टर रोड पर भी ये मूर्ति लगाई गई है। इसके लॉन्च के दौरान एकता कपूर भी वहां मौजूद थीं। इसी दौरान ईशा देओल भी अपने पति भारत के साथ यहां पहुंची थीं।


https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App