ताज़ा खबर
 

करणवीर बोहरा ने पत्नी तीजे सिंधू और बेटियों संग कराया पहला फोटोशूट, देखें तस्वीरें

मदर्स डे के मौके पर करणवीर और तीजे दोनों ने एक फोटोशूट करवाया है। ये दोनों का पहला फोटोशूट है।

Author नई दिल्ली | May 15, 2017 6:24 PM
इस बार करणवीर बोहरा की बेटियों नें दिव्यंका त्रिपाठी को अपना दिवाना बना लिया।

मदर्स डे के मौके पर टीवी एक्टर करणवीर बोहरा और तीजे सिंधू ने फोटोशूट करवाया है। ये इन दोनों का अपनी बेटियों के साथ पहला फोटोशूट है। इस फोटोशूट के साथ ही तीजे ने एक भावुक संदेश भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और अपनी बेटियों के असली नाम सभी को बताए हैं। पॉपुलर टीवी स्टार करणवीर बोहरा 21 अक्टूबर 2016 तो जुड़वा बेटिओं के पिता बन गए थे। कुछ दिनों पहले ही दोनों ने अपनी बेटियों के निकनेम्स मीडिया को बताए थे।

तीजे ने कई फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड किए थे जिनमें से एक में वह करणवीर और अपनी दोनों बेटियों के साथ दिख रही हैं। पहली फोटो में करणवीर गुलाबी रंग की शर्ट पहने हुए हैं। उनकी बेटियों ने पीले रंग के कपड़े पहने हुए हैं। दोनों ने अपनी एक एक बेटी को गोद में उठा रखा है। तीजे की इस फोटो को इंस्टाग्राम पर 54 हजार से ज्यादा लाइक मिले हैं। इंस्टाग्राम पर फोटो को तीजे के बाद करणवीर ने भी पोस्ट किया है और लिखा, “मैं इन दो प्यारी बेटियों का पिता बनने के बारे में धन्यवाद नहीं कर सकता। हमें लगता है कि ये हमारे जीवन में आनंद लाने के लिए आई हैं। राया बेला और विएना से मिलिए। जब इन लोगों से मिलिए तो इन्हें गले लगाना मत भूलिए। सभी महिलाओं को हैप्पी मदर्स डे।”
करणवीर की एक और फोटो में करणवीर और तीजे दोनों एक बेड पर अपनी बेटियों को हाथ में उठाए हुए दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर सचिन ने ABP न्यूज के लिए क्लिक किया है। सचिन ने भी माँ बेटी की तस्वीर पोस्ट की है। इसमें तीजे और उनकी एक बेटी दिख रही है। तस्वीर में बेटी मां के गालों को चूमते हुए दिख रही है। सचिन की इस फोटो को भी इंस्टाग्राम पर 16 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं।

गौरतलब है कि कनाडा में दो बेटियों की मां बनने वाली तीजे हाल ही मे मुंबई वापस लौटी है। उनके वापस लौटने के बाद से टीवी स्टार्स का उनके घर जमावड़ा लगा हुआ है। राया बेला और विएना की मौनी रॉय के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी पसंद की गईं थीं।

बॉलीवुड कभी नहीं बना सकता बाहुबली जैसी कोई फिल्म; ये हैं 5 कारण

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App