ताज़ा खबर
 

करण जौहर के कार्यक्रम में फिर आईं कंगना रनौत, इस बार कहा- शो में मेहमानों को पिलाते हैं जहर

कंगना रनौत करण जौहर और रोहित शेट्टी के शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार के सेट पर पहुंचीं।
कंगना रनौत और करण जौहर (फोटो सोर्स: इंस्टाग्राम)

डायरेक्टर करण जौहर और एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच पिछले दिनों ‘नेपोटिज्म’ को लेकर बहस छिड़ी थी। यह बहस पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैल गई थी। वहीं हाल ही में कंगना रनौत और करण जौहर का एक बार फिर से आमना-सामाना हुआ। दरअसल, कंगना करण जौहर और रोहित शेट्टी के शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार’ के सेट पर पहुंची थीं। कंगना इस स्टार प्लस के शो में गेस्ट के तौर पर गई थीं। ये शो स्टारप्लस का अपकमिंग शो है। इस शो में बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर और डायरेक्टर रोहित शेट्टी जज के तौर पर विराजमान होंगे।

करण और कंगना के बीच पिछले दिनों कई मनमुटाव नजर आए थे। बावजूद इसके शो के सेट पर करण और कंगना कैमरा के लिए प्ले करते हुए नजर आए। इस दौरान दोनों एक दूसरे से बातचीत भी कर रहे थे और हंसी भरी बातों में एक दूसरे को तंज भी कस रहे थे। कंगना से शो के सेट पर सवाल पूछा गया कि करण शो में अपने खास दोस्तों को आमंत्रित करने पर क्या सर्व करते हैं।

तभी कंगना ने झट से जवाब दिया करण शो में अपने गेस्ट को पॉइजन (जहर) देते हैं। कंगना ने हंसते हुए इस बात का जवाब दिया। कंगना आगे कहती हैं, ‘जहर पिलाता है मुझसे पूछो।’ बता दें, करण ने कंगना को अपने शो कॉफी विद करण में सैफ अली खान के साथ बुलाया था। इस दौरान कंगना ने करण को मूवी माफिया कहा था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.