ताज़ा खबर
 

अपने शो को बचाने के ल‍िए कप‍िल शर्मा ने उठाया एक नया कदम

अब से राज ही उनके शो के लिए स्क्रीप्ट लिखेंगे। ये राज वही हैं जिन्होंने फिल्म वेलकम बैक (2015), फिरकी अली (2016) की स्क्रिप्ट लिख चुके हैं।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की गिरती हुई टीआरपी को लेकर बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने डूबती हुई जहाज को संभालने के लिए मशहूर राइटर राज शांडिल्य का सहारा लिया है। खबर है कि अब कपिल के शो की स्क्रीप्ट राज शांडिल्य ही लिखेंगे। बता दें कि सुनील ग्रोवर और अली असगर जैसे कलाकारों के चले जाने के बाद कपिल शर्मा के शो की टीआरपी दिन-प्रतिदिन गिरता ही जा रहा था। उन्होंने अपने शो को बचाने के लिए काफी कोशिश की, लेकिन फिल्मों की शूटिंग के चलते वे अपने शो को ठीक से समय नहीं दे पा रहे थे। इस वजह से उनकी कई शो कैंसिल भी हो गई। खबर तो ये भी है कि वो अपने शो लेकर इनदिनों डिप्रेशन में हैं। हालांकि, कपिल ने इन खबरों को अफवाह बताया है और कहा है कि अब उनकी फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, अब वो शो की तरफ ध्यान देंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल के शो की लोकप्रियता में इस साल की दूसरी छमाही में काफी गिरावट आई है। जिसके चलते कपिल काफी परेशान रहने लगे और वे डिप्रेशन में चले गए थे। वे शो की शूटिंग के दौरान बीमार भी हुए। कपिल फिल्मों की शूटिंग की वजह से शो को अपना सौ फीसदी योगदान नहीं दे पा रहे थे। एक समय था कि कपिल का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ बीएआरसी की रिपोर्ट में टॉप फाइव में शामिल होता था, लेकिन अप्रैल, 2017 में शो की टीआरपी गिरने लगी और टॉप-10 से भी बाहर हो गया।

इसलिए अब कपिल अपने शो को बचाने के लिए स्क्रिप्ट राइटर राज शांडिल्य का सहारा लेंगे। अब से राज ही उनके शो के लिए स्क्रीप्ट लिखेंगे। ये राज वही हैं जिन्होंने फिल्म वेलकम बैक (2015), फिरकी अली (2016) की स्क्रिप्ट लिख चुके हैं।

उनके शो की घटती लोकप्रियता का कारण शो से सुनील ग्रोवर का चले जाना बताया गया। साथ ही बाकी कलाकारों ने भी कपिल के विरोध में बयान दिए। खैर, अब देखना ये होगा कि कपिल का ये नया एक्सपेरिमेंट कितना कारगर साबित होता है।

देखिए वीडियो - कपिल की जेब पर अटैक लेकिन सुनील ग्रोवर की कमाई हुई डबल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App