ताज़ा खबर
 

The Kapil sharma show: हेमा मालिनी के प्यार में धर्मेंद्र ने छोड़ दिए पराठे, ड्रीम गर्ल ने शेयर किया ये मजेदार किस्सा

The Kapil sharma show: कपिल शर्मा के शो में इस हफ्ते ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी अपनी बेटी ईशा देओल के साथ पहुंचेंगी इस दौरान कपिल ने हेमा मालिनी से पूछा कि धरम जी से शादी के बाद आपने पराठे...

The Kapil sharma show: हेमा मालिनी ने बताया कैसे शादी के बाद धर्मेंद्र ने छोड़ दिए पराठे

The Kapil sharma show: टीवी पर कॉमेडी के किंग माने जाने वाले कपिल शर्मा के सीरियल द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते मेहमान बनकर बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी अपनी बेटी ईशा देओल के साथ नजर आने वाली हैं। इस दौरान हेमा मालिनी से चुटकी लेते हुए कपिल ने पूछा आपने धर्मेंद्र जी से शादी की है तो कभी परांठे नहीं खाए क्योंकि पंजाबियों के दिन की शुरुआत ही परांठों से होती है। इस पर हेमा मालिनी ने कहा नहीं मैंने नहीं खाए और धरम जी भी जब हमारे पास होते हैं तो परांठे की जगह इडली, सांभर खाना ही पसंद करते हैं। इस पर कपिल तपाक से चुटकी लेते हुए बोलते हैं कि वो तो आपके प्यार में इडली, सांभर खा लेते होंगे वरना पंजाबी लोगों को कहां पराठे के अलावा ये सब पसंद है।

बता दें कपिल शर्मा के शो को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है। कपिल और उनकी टीम दर्शकों को हंसाने में कोई कमी नहीं छोड़ती है। फैंस को भी कपिल और उनकी टीम की जुगलबंदी काफी ज्यादा पसंद आती है। इस बार कपिल के शो में हंसी का डोज दोगुना होने वाला है। दरअसल हेमा मालिनी और ईशा देओल शो में अपनी लाइफ से जुड़े कुछ मजेदार किस्से शेयर करने वाली हैं।

वहीं इससे पहले हेमा की बेटी ईशा देओल ने अपने मम्मी-पापा का एक दिलचस्प किस्सा शेयर करते हुए बताया कि एक बार पापा- मम्मी से फोन पर बात कर रहे थे, अचानक उनको मम्मी के खर्राटे की आवाज सुनाई देने लगी। ईशा के इस किस्से को सुनकर अर्चना पूरन सिंह से लेकर कपिल शर्मा तक सभी खूब जोर-जोर से हंस पड़े।

द कपिल शर्मा शो में ईशा देओल मां हेमा के साथ अपनी किताब ‘अम्मा मिया’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। बता दें कि द कपिल शर्मा शो की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है। कोरोना वायरस के चलते स्टारकास्ट से लेकर क्रू मेंबर्स तक सबको घर पर रहने के आदेश दिए गए हैं। इस बात की पुष्टि शो में चंदू चायवाला का किरदार निभाने वाले एक्टर चंदन प्रभाकर ने की है। चंदन ने बताया कि बुधवार को एक एपिसोड शूट करना था, लेकिन फिलहाल सुरक्षा के चलते शूट को कैंसिल कर दिया गया है।

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show: ‘धर्मेंद्र ने मेरे लिए बुक करा दिया था पूरा अस्पताल’, कपिल के शो में हेमा मालिनी ने शेयर किया मजेदार किस्सा
2 Kumkum Bhagya 18 March 2020 Preview Episode: प्राची का मेमोरी कार्ड हुआ चोरी, क्या आलिया हो जाएगी अपने मंसूबों में कामयाब?
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘बबीता को कैसे पता न चला कि जेठालाल उनसे प्यार करता है’, टप्पू के पापा के दिल के हुए टुकड़े-टुकड़े
ये  पढ़ा क्या?
X