ताज़ा खबर
 

…तो इस वजह से कपिल शर्मा भारती सिंह और हर्ष लिंबाच्या की शादी में नहीं हुए शामिल

भारती सिंह और हर्ष लिंबाच्या की शादी में जहां टीवी जगत से सभी स्टार्स पहुंचे वहीं कपिल कहीं नजर नहीं आए।

भारती और हर्ष की शादी में नहीं पहुंचे दोस्त कपिल शर्मा।

यह बात सभी को मालूम है कि कपिल शर्मा और भारती सिंह आपस में काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों कई बार साथ में पर्दे पर नजर आ चुके हैं। कुछ समय पहले जब सुनील ग्रोवर के साथ कपिल की लड़ाई हुई थी तो शर्मा भारती को अपने शो द कपिल शर्मा शो पर लाए थे। जिससे कि नीचे जा रही शो की टीआरपी को वापस ऊपर लाया जा सके। इसी वजह से यह लाजमी था कि कॉमेडियन सिंह की शादी में शिरकत करते लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लाली की शादी में बहुत से बड़े टीवी स्टार्स शामिल हुए लेकिन फिरंगी स्टार नदारद रहे।

भारती और हर्ष ने कल यानी 3 दिसंबर को गोवा में शादी की है। इस शादी में शामिल होने के लिए टीवी जगत से ऋत्विक धंजानी, आशा नेगी, किश्वर मर्चेंट, सनाया ईरानी, मोहित सैगल जैसे स्टार्स पहुंचे थे। इसके अलावा सुनील ग्रोवर और कृष्णा अभिषेक भी नए जोड़े की खुशी में शरीक होने के लिए आए थे मगर कपिल शर्मा किसी भी समारोह में दिखाई नहीं दिए। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कपिल सुनील और कृष्णा को नजरअंदाज करना चाहते थे इसलिए उन्होंने शादी से दूरी बनाए रखी।

1 दिसंबर को कपिल की फिल्म फिरंगी रिलीज हुई है जो पहली फिल्म की तरह दर्शकों पर अपना जादू दिखाने में नाकामयाब रही है। पहले दिन से ही फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में असफल रही है। ट्रेड एनालिस्ट जोगिंदर टुटेजा ने तो इसे फ्लॉप तक करार दे दिया है। फिल्म की कहानी 1921 के बैकग्राउंड में फिल्माई गई है। जब भारत पर अंग्रेजो का शासन था और भारतीय उनसे आजादी मांगने के लिए विरोध कर रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App