ताज़ा खबर
 

सीजन ब्रेक पर है ‘द कपिल शर्मा शो’, हंसी के मंच पर इस दिन होगी कपिल की वापसी!

कपिल की अपकमिंग फिल्म 'फिरंगी' को लेकर भी कुछ कमिटमेंट्स बाकी थे जिसको ध्यान में रखते हुए कपिल मुंबई पहुंच गए हैं।

Author नई दिल्ली | September 21, 2017 11:52 AM
कपिल की तबियत बिगड़ने की वजह से वह हेल्थकेयर सेंटर में थे। हाल ही मे बेंगलुरू के होलिस्टिक हेल्थसेंटर से डिस्चार्ज हुए हैं।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ को लेकर सीजन ब्रेक लिया है। वहीं कपिल की तबियत बिगड़ने की वजह से वह हेल्थकेयर सेंटर में थे। हाल ही मे बेंगलुरू के होलिस्टिक हेल्थसेंटर से डिस्चार्ज हुए हैं। कपिल को करीब 40 दिन यहां रहना था। इसी के साथ ही कपिल रविवार को डिसचार्ज होते के साथ ही मुंबई वापस लौट गए। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फिरंगी’ को लेकर भी कुछ कमिटमेंट्स बाकी थे जिसको ध्यान में रखते हुए कपिल मुंबई पहुंच गए हैं।

डीएनए में छपी रिपोर्ट के मुताबिक कपिल के करीबी दोस्त ने बताया है कि वह अब अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रमोशन को लेकर जल्द ही मैदन में उतरेंगे। वहीं उनके शो द कपिल शर्मा शो को लेकर वह कहते हैं, ‘शो की वापसी की जाएगी लेकिन जब कपिल पूरी तरह से रिकवर कर लेंगे। कपिल को रिलाइज हुआ है कि हेल्थ सबसे ज्यादा जरूरी है। वहीं शो भी उन्हें बहुत प्यारा है, लेकिन वह कहीं नहीं जा रहा।’ रिपोर्ट्स के अनुसार शो अलगे साल टीवी पर वापसी करेगा।

Shubh ratr#KapilSharma #KapilSharmashow #k#handsome#kapuu#firangi#lover#myhero#hero#cutekapil#funnykapil#show

A post shared by dskfanclub (@dhoni.salman.kapil.fanclub) on

कुछ मीडिया रोपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा का इलाज लगभग 40 दिन चलना था, लेकिन कपिल 12 दिन में ही वापस लौट आए हैं। हांलाकि, इसमें कोई चिंता करने की बात नहीं और कपिल को पूरी तरह से फिट बताया जा रहा है। बता दें कि कपिल की तबीयत खराब होने और ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी गिरते जाने के चलते फिलहाल शो को भी कुछ दिनों के बंद कर दिया गया है। शो के निर्माताओं की ओर से कहा गया था कि हम जल्द ही शो को एक नए सिरे से शुरू करेंगे।

100k thanks all#KapilSharma #KKPK

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

#Kappu Hacked by #Gappu

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App