एक्सपेरिमेंट के नाम पर अक्षय कुमार ने तोड़ दी थी पिता की गिफ्ट की हुई रेडियो, पापा ने किया था ये

Tha Kapil Sharma Show: अक्षय कुमार की मिशन मंगल इसी महीने 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और कृति कुल्हाड़ी वैज्ञानिक के किरदार में नजर आने वाली हैं।

Author August 11, 2019 1:55 PM
The Kapil Sharma: कपिल शर्मा में मिशन मंगल का प्रमोशन करने पहुचे थे अक्षय कुमार।

Tha Kapil Sharma Show: मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में इस वीकेंड अक्षय कुमार की मिशन मंगल की पूरी स्टारकास्ट आई हुई थी। जैसा कि कपिल के शो पर आने वाले मेहमान अपने से जुड़े कुछ रोचक किस्से या यादों को शेयर करते हैं, अक्षय कुमार ने भी इस दौरान एक मजेदार किस्सा शेयर किया। दरअसल शो के एंकर कपिल शर्मा अक्षय कुमार से पूछते हैं कि अक्षय पाजी क्या आपने कभी कोई एक्सपेरिमेंट किया है।

इस पर अक्षय कुमार कहते हैं कि बचपन में पिता ने 175 रुपए की रेडियो गिफ्ट की थी। लेकिन उन्होंने उस रेडियो के साथ एक एक्सपेरिमेंट कर दिया था। उस रेडियो के अक्षय ने बताया कि उस रेडियो को तोड़कर उसके स्पीकर का चुंबक (मैग्नेट) निकाल लिया था। फिर उसे किसी लोहे की वस्तु पर फेंकते हुए कहा, देखिए पिता जी मैंने कुछ एक्सपेरिमेंट किया है। यह देखो अपने आप चिपक जाता है। इस पर पापा ने अक्षय कुमार को जमकर डांट लगाई थी।

वहीं सोनाक्षी ने कहा कि उन्हें कोई भी चीज खिलाकर कुछ भी जान सकते हैं। तापसी पन्नू ने एक वाकए का जिक्र करते हुए कहा जब वह 9वीं क्लास में थी तो उनका पहला ब्रेकअप हुआ था। उन्होंने कहा कि उनका बॉयफ्रेंड इसलिए ब्रेकअप करना चाहता था ताकि वह अपने बोर्ड एग्जाम पर फोकस कर सके। बता दें अक्षय कुमार की मिशन मंगल इसी महीने 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और कृति कुल्हाड़ी नजर आने वाली हैं।

Next Stories
1 12 August, Kumkum Bhagya Preview: प्राची संग प्यार के नाटक में फंसा रणवीर, आलिया-पूरब को देख दिशा को होने लगी जलन
2 Sanjivani 2 Promo: सिद्धांत को करप्ट समझ डॉक्टर ईशानी ने पकड़ा कॉलर, क्या होगा ‘संजीवनी’ में जब दो डॉक्टरों के बीच बढ़ेगी तकरार
3 Tha Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार ने रॉकेट से मारी एंट्री, फिर क्या हुआ…
यह पढ़ा क्या?
X