ताज़ा खबर
 

‘सीनियर तो ऐसे बोल रहा जैसे एके हंगल को…’, कपिल शर्मा के फरीदा जलाल को सीनियर बोलने पर कृष्णा ने कही ऐसी बात

The Kapil Sharma Show: कपिल के शो पर पहुंची फरीदा जलाल ने अपने अभिनय की शुरुआत साल 1967 में रिलीज फिल्‍म तक़दीर से किया था। इसके बाद उन्‍होंने कई मुख्य और सहायक भूमिकाओं से भारतीय दर्शकों का मनोरंजन करती रहीं।

kapil sharma show saif ali khan jawani janeman kapil farida jalal call Senior actress Krushna abhishek as sapna said such a thing cinemaकपिल शर्मा और वेटरन एक्ट्रेस फरीदा जलाल।

The Kapil Sharma Show: अपने जीवन के 70 बसंत देख चुकीं वेटरन एक्ट्रेस फरीदा जलाल सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन में से परदे पर लौट आई हैं। फिल्म 31 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यूनिक सबजेक्ट होने के चलते फिल्म की लोग तारीफ भी कर रहे हैं। अब इस फिल्म के सारे स्टार कास्ट मशहूर टीवी कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो पर प्रोमोशन को पहुंचे। सैफ अली खान, तबू, अलाया फर्नीचर वाला, फरीदा जलाल और चंकी पांडेय।

शो पर कपिल शर्मा जहां सभी स्टारकास्ट से मस्तीभरे सवाल पूछते हैं वहीं कृष्णा अभिषेक यानी सपना अपने अजीबो-गरीब सवालों से हंसी के ठहाके लगवाती है। इस दौरान सपना कपिल के फरीदा जलाल को सीनियर एक्ट्रेस कहे जाने पर ऐसी बात बोलती है कि फरीदा भी हैरान रह जाती हैं। हिंदी फिल्मों में मां की भूमिकाओं से लोगों का दिल जीतने वाली फरीदा जलाल का सपना हाल पूछती है।

सपना का सवाल होता है, आप मदर्स डे पर काफी व्यस्त रहती होंगी ना। कपिल कहते हैं क्यों? सपना कहती है कि इतनी मम्मी का रोल की हैं फिल्मों में। सपना की इस बात पर कपिल शर्मा उखड़ते हुए कहते हैं कि कैसी बातें कर रही है। पता है वो कितनी सीनियर एक्ट्रेस हैं। सपना भी तल्खी से बोलती है सीनियर तो ऐसे बोल रहा जैसे एके हंगल को उन्होंने गोद में खिलाया है।

वहीं रानी के गेटअप में कृष्णा सैफ अली खान को अपनी चतुर बातों से पटखनी देते हैं। कृष्णा नवाब यानी सैफ के लिए हीरा आलू सर्व करते हैं। कपिल टोकते हुए कहते हैं हीरा आलू नहीं जीरा आलू। कृष्णा कहते हैं नवाब लोग जीरा नहीं हीरा आलू खाते हैं। सपना (कृष्णा) आगे कहती है, इनके घर पर मुर्गा बांग नहीं देता है वह भी शहनाई बजाता है। सपना के इस बात पर लोगों की हंसी का ठिकाना नहीं होता है। सपना आगे कहती है जिस दिन मुर्गा ज्यादा शहनाई बजाता है उस दिन मुगलई चिकन बन जाता है।

गौरतलब है कि फरीदा जलाल ने अपने अभिनय की शुरुआत साल 1967 में रिलीज फिल्‍म तक़दीर से किया था। इसके बाद उन्‍होंने कई मुख्य और सहायक भूमिकाओं से लोगों का दिल जीतीं। साल 1971 में पारस और हेन्‍ना (1991) और दिलवाले दुल्‍हनियां ले जायेगें (1995) के लिए विशेष तौर पर उनको पहचाना जाता है। फरीदा ने कई टीवी शोज भी किए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘Naagin 4 में वापसी का नहीं था प्लान’, शो में अचानक हुई वापसी पर अनिता ने खोले दिल के राज
2 ‘मैं क्या भिखारी दिखता हूं’, कपिल शर्मा ने आदित्य रॉय से बोला- तुम बहुत…, अनिल कपूर ने कह दी ऐसी बात
3 Bigg Boss 13: टास्क के दौरान उछला पापा का नाम तो भड़कीं माहिरा, कैप्टेंसी के रेस से शहनाज हुईं बाहर
IPL 2020
X