ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show: प्रियंका चोपड़ा ने कपिल से पूछा शादी में क्यों नहीं आए कॉमेडी किंग ने दिया जवाब, ‘मैं तो सीधे घोड़ी पर…’

The Kapil Sharma Show: कपिल के शो में पहुंची प्रियंका चोपड़ा ने कॉमेडी किंग से पूछा सवाल की आप शादी पर क्यों नहीं आए इस पर कपिल ने कहा मैं तो सीधे घोड़ी चढ़कर...

Author Edited By Rishabh Parmar Published on: April 2, 2020 6:24 PM
TKSS: प्रियंका चोपड़ा के सवाल पर कपिल ने दिया दंग रह जाने वाला जवाब

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा के शो में आने वाले सेलिब्रिटी गेस्ट के साथ कपिल का मजाक चलता रहता है। अगर कोई फीमेल सेलिब्रिटी हो तो कपिल फ्लर्ट करने का कोई मौका कभी नहीं चूकते हैं। एक बार कपिल के शो में बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने नाम का डंका बजाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पहुंची थीं। इस दौरान प्रियंका को देख कर कपिल अपने अंदाज में उनसे फ्लर्ट करते नजर आए। शो में प्रियंका अपनी फिल्म स्काई इज पिंक के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंची थी।

इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने शो में एंटर करने के बाद कपिल से कहा कि मैं आपके शो में इतनी बार पूरे परिवार के साथ आई हूं। आप मेरी शादी पर क्यों नहीं आए। इस पर अपनी हाजिर जवाबी के लिए मशहूर कपिल शर्मा ने कहा, मैं तो सीधे घोड़ी पर आना चाहता था। कपिल के इस जवाब को सुनकर प्रियंका और शो में बैठी तमाम ऑडियंस हंस पड़ी। कपिल के शो में उनके साथ इस फिल्म के लीड एक्टर फरहान अख्तर भी मौजूद थे। वहीं कपिल शो में अर्चना पूरन सिंह का मजाक उड़ाते दिखे।

दरअसल प्रियंका ने अर्चना की तरफ इशारा करते हुए कहा कि हमने भी साथ में दो फिल्मों में काम किया है। इस पर कपिल ने कहा ये तो दादा मुनी(अशोक कुमार) के साथ भी काम किया है। जिसके बाद अर्चना ने कहा कि ये मजाक नहीं सही है मैंने दादा मुनी के साथ काम किया है। वहीं कपिल ने फरहान अख्तर से पूछा कि आप जब फिल्म में एक्टिंग करते हैं तो क्या कभी आपके अंदर का डायरेक्टर नहीं जागता है।

वहीं इन सबके बीच कपिल के अलावा शो के और कलाकार अच्छा यादव और सपना बनकर आए कृष्णा अभिषेक ने भी सभी को हंसा-हंसा कर लोट- पोट कर दिया। ये बता दें द कपिल शर्मा शो को इस बार बॉलीवुड के दबंग सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: परम मित्र को छोड़ जेठालाल ने दिया बबिता का साथ, क्या अपमान का घूट बर्दाश्त कर पाएगा तारक मेहता?
2 Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: बबिता के नाम पर जेठा लाल से हुई ठगी, पचास हजार का मोबाइल लेकर लड़की फरार
3 The Kapil Sharma Show: ‘अगर सजा कम करनी हो तो काम करना पड़ेगा’, जेल में बिताए पलों को यादकर छलकी संजय दत्त की आंखें