ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show: इस एक्टर को अपना गुरु मानते हैं पंकज त्रिपाठी, कपिल के शो में किस्सा सुनाकर ‘भावुक’ हुए कालीन भईया

The Kapil Sharma Show:कपिल के शो में दिग्गज फिल्म एक्टर पंकज त्रिपाठी ने अपना फैन मोमेंट शेयर किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि जब वो एक होटल में काम कर रहे थे तब मनोज बाजपेई आए तो मैंने उनकी...

The Kapil Sharma Show: मनोज तिवारी से मिलकर भावुक हुए पंकज त्रिपाठी

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी के किंग कपिल के शो में बॉलीवुड सितारों का आना-जाना लगा रहता है। इसी सिलसिले में वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ से शोहरत कमाने वाले  एक्टर पंकज त्रिपाठी उर्फ कालीन भईया शो में आए थे। उनके साथ शो में सबके चहेते एक्टर मनोज बाजपेई भी मौजूद थे। इस दौरान पंकज त्रिपाठी ने मनोज बाजपेई को लेकर अपने फैन मोमेंट का किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि वो मनोज बाजपेई को अपना गुरु मानते हैं, कैसे एक बार उन्होंने मनोज की ‘चप्पल’ उठा कर अपने पास रख ली थी और इसकी जानकारी उन्होंने मनोज को फोन पर दी थी।

दरअसल पंकज त्रिपाठी ने कहा, जब वो एक होटल में काम करते थे, उस दौरान मनोज किसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में वहां आए हुए थे। जैसे ही पंकज को इस बात का पता चला तो उन्होंने हाउस कीपिंग स्टाफ और वहां मौजूद वेटर्स सभी से कह दिया कि अगर मनोज बाजपेई का कोई काम होगा तो मैं करूंगा और कोई उनका काम नहीं करेगा। उसके बाद होटल के एक स्टाफ ने उन्हें बताया कि मनोज तो चले गए हैं लेकिन गलती से अपनी चप्पल छोड़ गए हैं। जिसके बाद पंकज ने होटल वालों से कहा कि उनकी चप्पल मुझे दे दो उसे जमा मत करो।

कपिल के शो में ये किस्सा सुनाते हुए पंकज काफी भावुक हो गए उनकी आंख में आंसू छलक उठे। जिसके बाद खुद मनोज बाजपेई ने उन्हें संभाला। पंकज त्रिपाठी ने आगे कहा मनोज बाजपेई मेरे गुरु हैं अगर उनकी चप्पल में मैं अपना पैर डाल लूंगा तो मेरे लिए बहुत बड़ी बात होगी। इस दौरान मनोज बाजपेई ने भी गैंग्स ऑफ वासेपुर की शूटिंग के दौरान के कई किस्से सुनाकर सबको हंसा-हंसा कर लोट पोट कर दिया।

इस एपिसोड में मनोज बाजपेई और पंकज त्रिपाठी के अलावा प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास भी मौजूद थे जो अपनी नई किताब का विमोचन करने यहां आए थे। इस दौरान कपिल ने भी अर्चना पर तंज कसते हुए कहा कि लोग पड़ोसियों से चीनी ,पत्ती, मांगते हैं लेकिन अर्चना पूरन सिंह सीधे पड़ोसियों से गाड़ी मांगती हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबिता के हाथों से खाना खाने का जेठालाल का सपना हुआ चकनाचूर, भूख से तड़प चंपकचाचा ने खाई घास-फूस
2 Kundali Bhagya 25 March 2020 Preview Episode: माहिरा के हाथ में सजी करण के नाम की मेंहदी, क्या प्रीता बचा पाएगी अपने सुहाग को?
3 Kumkum Bhagya 24 March 2020 Preview Episode: माया के सामने रणबीर ने खोले दिल के राज, कहा- ‘प्राची के बिना जीना जीते जी मौत के समान’