अर्चना पूरन सिंह और परमीत ने भागकर की थी शादी, 12 बजे रात में ढूंढ रहे थे पंडित; कपिल शर्मा के शो में सुनाया किस्सा

अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा के शो में बताया कि उन्होंने और एक्टर परमीत सेठी ने भागकर शादी की थी। वे दोनों ही रात के करीब 12 बजे शादी के लिए पंडित की तलाश कर रहे थे।

archana puran singh, parmeet sethi
अर्चना पूरन सिंह और उनके पति परमीत सेठी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में अकसर बॉलीवुड कलाकारों की महफिल लगती है। कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड कलाकार खूब मस्ती-मजाक तो करते ही हैं, साथ ही अपनी जिंदगी से जुड़े राज भी खोलते हैं। कपिल शर्मा के शो पर ही बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने भी बताया था कि उन्होंने और एक्टर परमीत सेठी ने भागकर शादी की थी। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वे दोनों ही रात के करीब 12 बजे शादी के लिए पंडित की तलाश कर रहे थे। अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी का ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़ा वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

अर्चना पूरन सिंह के इस वीडियो में नजर आ रहा है कपिल शर्मा एक्ट्रेस के पति परमीत सेठी से पूछते हैं कि इन्होंने वाकई आपको चक्कर लगवाए हैं कि इन्होंने जबरदस्ती आपसे शादी की है। क्योंकि लोग तो कहते हैं कि आपको उठाया गया था?

इस बात के जवाब में परमीत सेठी ने कहा, “इन्होंने मुझे मजबूर किया था।” उनकी इस बात को लेकर अर्चना पूरन सिंह ने बीच में ही टोक दिया और कहा, “इन्होंने असल में मुझे शादी के लिए प्रपोज किया था। हमने सच में भागकर शादी की थी। एक-दूसरे से भागकर नहीं, एक साथ भागकर शादी की थी।”

वहीं परमीत सेठी ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “हमने शादी करने का फैसला 11 बजे रात को किया और 12 बजे रात को हम पंडित ढूंढने के लिए निकले। 12 हमें पंडित मिला तो वो कहता, ‘तुम भागे हुए हो? लड़की बालिग है कि नहीं?’ इसपर मैंने सोचा कि वो मुझसे ज्यादा बालिग हैं, इसलिए आप टेंशन मत लीजिए।”

परमीत सेठी ने इस बारे में आगे बताया कि पंडित ने हमसे कहा कि ऐसे थोड़ी शादी हो जाती है। शादी का मुहुर्त होता है। ऐसे में हमने सोचा कि चलो ठीक है और हमने पंडित को पैसे दिये और सुबह आकर शादी कर ली। इस बात पर चुटकी लेते हुए कपिल शर्मा ने कहा, “आप लोगों ने एकदम रात को क्यों तय किया, कोई मानसिक तनाव था?”

कपिल शर्मा का यह सवाल सुनकर परमीत सेठी और अर्चना पूरन सिंह अपनी हंसी नहीं रोक पाए। बता दें कि अर्चना पूरन सिंह को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि अब वह ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा नहीं रहेंगी। हालांकि, इस खबर पर रिएक्शन देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं पता है।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X