ताज़ा खबर
 

द कपिल शर्मा शो 6 अगस्त 2017 फुल एपिसोड: कॉलोनियल भाइयों ने बनाया शो को मजेदार

the kapil sharma show full episode: आज के खास मेहमान हरिहरन और लेस्ली लुईस थे, कपिल शर्मा के चुटकुलों के साथ आज इस एपिसोड में बहुत कुछ बदला था....
the kapil sharma show: कॉलोनियल भाइयों ने बनाया शो को मजेदार

ये कपिल शर्मा के कुछ खास एपिसोड में से एक एपिसोड कहा जा सकता है। ऐसा नहीं है कि आज कपिल शर्मा के चुटकुले बेहतर हो गए हों, वो हमेशा की तरह ही थे। आज का एपिसोड आज केमेहमानों की वजह से खास था। ये वो लोग थे जिन्हें 90 के दशक में पैदा होने वाला हर कोई जानता है।
कॉलोनियल कजन्स ने इस एपिसोड को अपने तरह से खास बना दिया था। हरिहरन और लेस्ली लुईस ने अपने सा नी दा पा को गाते हुए स्टेज पर आए और सब पर जादू कर दिया। उस समयभारती और किकू के स्किट को सभी ने नजरांदाज कर दिया।
कपिल शर्मा ने अपना बैंड बदल कर केरला का मशहूर संगीतकार स्टीफन देवसी को दे दिया ये आज के एपिसोड का एक और मास्टर स्ट्रोक था। हरिहरन ने चप्पा चप्पा चरखा और तू हाय रे जैसेगाने गाए हैं। आज के एपिसोड में हरिहरन सिधु से भी ज्यादा हंसे। लुईस ने ये भी बताया कि उन्होंने अब जिंगल गाना बन्द कर दिया है। आज का शो अच्छा रहा।
कई बार ऑडियंस का भाग बहुत ज्यादा हो जाता है जो बोर करने लगता है। आज के एपिसोड में एक लड़का बहुत बुरा मजाक कर रहा था। एक व्यक्ति शो की तारीफ कर रहा था, इसलिए कपिल शर्मा ने उसे स्टेज पर बुला लिया।
इस तरह की नकली चीजें कई बार लोगों को बोर करने लगती हैं। जब आपके शो में इतने बेहतर मेहमान हों तो इन नकली चीजों की जरूरत भी नहीं होती है। ऑडियंस का उस समय पार्ट कमकरके मेहमानों को ज्यादा समय देना चाहिए। कपिल शर्मा के शो में लोगों की बातों को ज्यादा महत्व दिया जाता है। लेकिन आज कम से कम, उनके पास स्टीफन देवसी थे, जो कपिल के संगीत केटैलेंट को आज एक नए रूप में दिखाते हैं। आज में शो में कॉलोनियल ब्रॉडर्स की जरूरत थी।
इसके बाद हरिहरन ने भारत हमको जाने से प्यारा है गाया, जिसकी वजह से शो और खास बन गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.