ताज़ा खबर
 

दि कपिल शर्मा शो 11 जून 2017 फुल एपिसोड: कपिल के शो में विवेक ओबेरॉय-रितेश देशमुख के बीच हुआ ‘डायपर मुकाबला’, जानिए कौन जीता कौन हारा

The Kapil Sharma Show : विवेक ओबेरॉय-रितेश देशमुख ने कपिल के साथ मिल कर खूब मस्ती की। रितेश ने बताया कि उनकी आने वाली यह फिल्म एक फैमेली फिल्म है और पूरा परिवार इसे साथ में बैठ कर देख सकेगा।

The Kapil Sharma Show, kapil sharma, mahesh manjrekar, isha koppikar, megha, sachin:

सोनी टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में रविवार को आए विवेक ओबेरॉय और रितेश देशमुख। दोनों स्टाजस अपनी फिल्म बैंक चोर के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर आए। इस दौरान दोनों ने कपिल के साथ मिल कर खूब मस्ती की। रितेश ने बताया कि उनकी आने वाली यह फिल्म एक फैमेली फिल्म है और पूरा परिवार इसे साथ में बैठ कर देख सकेगा। इस दौरान कपिल ने दोनों एक्टर्स से पूछा कि क्या आप दोनों का लाइफ टाइम का कॉन्ट्रेक्ट है साथ में काम करने का, तभी रितेश बोल पड़े कि इसके साथ कोई कर नहीं रहा है इसलिए..। रितेश से पूछा गया कि आपने ‘ब्लफमास्टर’ में चोरी करी, ‘अपना सपना मनी-मनी’ में चोरी कर अब ‘बैंक चोर’ में भी चोर बने हैं। आप इंडस्ट्री में एक्टर बनने आए या चोर बने आए। कपिल के पंच बोलते ही दर्शकों के हंसी के ठहाके छूट गए।

इस दौरान कपिल ने दोनों स्टार गेस्ट के साथ गेम भी खेला। इस गेम में रितेश और विवेक दोनों को 5-5 गुड़ियां दी गईं। कपिल ने कहा जो पहले अपनी पांच गुड़ियाओं को डायपर पहनाएगा वह विनर होगा। इस दौरान दोनों का ही प्रदर्शन अच्छा रहा। वहीं कीकू अपने जोक्स क्रैक करते हुए बोले, एक आदमी के जुड़वा बच्चे पैदा होते हैं, एक का नाम दे, और एक का नाम ले, अब वो दे को अपनी गोद में लेता है, ले को नहीं लेता बोलिए क्यों, कपिल बोले क्यों ..क्योंकि ले भारी है। बता दें, रितेश देशमुख और विवेक ओबेरॉय की फिल्म ‘बैंक चोर’ को सेंसर बोर्ड ने मामूली ऑडियो डब्स और बिना किसी कट के यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है। वाई फिल्म्स के एक बयान के अनुसार- फिल्म में रितेश देशमुख और विवेक आनंद ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म तीन चोरों के बारे में है जो बैंक में चोरी के लिए सबसे खराब दिन चुनते हैं। तीनों चोर चंपक, गेंडा और गुलाब मूर्ख हैं और फिल्म में किसी भी तरह की एडल्ट कॉमेडी नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App