ताज़ा खबर
 

सुनील ग्रोवर पर बोले कपिल शर्मा- कभी नहीं हुई हमारी लड़ाई, करता हूं बेहद प्यार

अगर मैं सुनील की जगह होता तो एक बार जरूर पूछता कि मैंने तुम्हें पिछले पांच सालों में कभी ऐसा नहीं देखा, आखिर हुआ क्या है।

kapil sharma, sunil grover, the kapil sharma showकपिल शर्मा को अपना ध्यान रखने की सुनील ग्रोवर ने दी सलाह।

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े को हुए कई महीने बीत चुके हैं लेकिन इन दोनों के बीच सुलह समझौते के सारे प्रयास बेकार गए। सुनली ग्रोवर के शो छोड़ने के कारण कपिल शर्मा के शो मे लोकप्रियता में ना सिर्फ गिरावट आई है बल्कि कपिल शर्मा की तबियत भी पिछले दिनो काफी खराब रही है। हालही में कपिल ने अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी का ट्रेलर लॉन्च किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात की। जब उनसे पत्रकारो ने उनकी और सुनील के झगड़े पर सवाल किया तो कपिल ना कहा कि उनकी सीधे तौर पर कभी सुनील से कोई लड़ाई हुई ही नहीं। ऑस्ट्रलिया वाले हादसे को याद करते हुए उन्होंने कहा कि,” जब हम ऑस्ट्रेलिय पहुंचे मेरा मूड बहुत खराब था। मेरी फिल्म की एक आर्टिस्ट की मौत हो गई थी। जिस कारण मैं परेशान था। तभी एक लड़की मेरे पास आई और उसने चंदन के गलत व्यवहार की शिकायत की। चंदन मेरे बचपन की दोस्त है मैंने उसे डांट लगाई। मुझे स्टेज पर जाना था। उस शो के बाद चंदन पांच दिनों के लिए गायब हो गया। मैं उससे मिलकर माफी मांगना चाहता था क्योंकि मैंने उसका पक्ष नहीं सुना था।

फिर मैंने उसे ऑस्ट्रेलियाई से फ्लाइट से सिर्फ एक घंटे पहले देखा और मुझे फिर गुस्सा आ गया। कपिल ने बताया कि उनके सीधे तौर पर सुनील से कोई लड़ाई नहीं हुई। कपिल ने कहा कि वो सुनील को 9 सालों से जानते हैं। पिछले पांच सालों से दोनों साथ में काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर मैं सुनील की जगह होता तो एक बार जरूर पूछता कि मैंने तुम्हें पिछले पांच सालों में कभी ऐसा नहीं देखा, आखिर हुआ क्या है। मैं अब भी उनसे बेहद प्यार करता हूं। अभी भी कुछ नहीं हुआ है। इसके बाद कपिल ने मीडिया पर उनके और सुनील के झगड़े की झूठी खबरे फैलाने पर चुटकी भी ली। कपिल जल्द अपनी अगली फिल्म फिरंगी में नजर आएंगे। फिरंगी 24 नवंबर को रिलीज होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मॉडल का दावा- बिग बॉस में आने से पहले अर्शी खान कर चुकी है 50 साल के आदमी से शादी, नाम पर दर्ज हैं 10 केस
2 KBC Jio Chat App: अमिताभ बच्चन के साथ खेलें केबीसी जियो लाइव चैट, जीतें आकर्षक इनाम!
3 Bigg Boss 11, Full Episode 23: खुल जा सिम-सिम टास्क में सामने आया घर के सदस्यों का खरतनाक रूप
ये पढ़ा क्या...
X