ताज़ा खबर
 

जब स्टेज पर जाने से पहले कपिल शर्मा को आया एक फोन कॉल, कॉमेडियन ने मुश्किल घड़ी में छिपाए आंसू; खुद को संभाल ऐसे बिखेरी हंसी

Kapil Sharma Birthday: उस वक्त कपिल अपने बुरे दिनों से लड़ रहे थे। वहीं आज कपिल शर्मा का एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नाम चलता है। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने स्ट्रगल के दिनों में अपनी पर्सनल और प्रॉफेशनल लाइफ..

Kapil Sharma, Kapil Sharma Sad Story, The Kapil Sharma Show, कपिल शर्मा, Comedian Kapil Sharma,कॉमेडियन कपिल शर्मा (फोटोसोर्स- द कपिल शर्मा शो)

The Kapil Sharma Show के स्टार कपिल शर्मा ने कड़ी मेहनत के बाद आज ये मुकाम हासिल किया है। एक वक्त था जब पंजाब के रहने वाले कपिल शर्मा एक पीसीओ में काम किया करते थे। उस वक्त कपिल अपने बुरे दिनों से लड़ रहे थे। वहीं आज कपिल शर्मा का एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नाम चलता है। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने स्ट्रगल के दिनों में अपनी पर्सनल और प्रॉफेशनल लाइफ को हमेशा अलग रखा।

जब स्टेज पर जाने को तैयार कपिल को मिली बुरी खबर: उस वक्त कपिल अपना शो Comedy Nights With Kapil Sharma चलाते थे। कपिल को इस शो को चलाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती थी। एक्टर्स से लेकर सेट में क्या चल रहा है क्या नहीं, इन सब का ध्यान कपिल को रखना पड़ता था। वहीं एक बार ऐसा हुआ जब कपिल अपने शूट में बिजी थे और स्टेज पर उनकी एंट्री होनी बाकी थी। तभी उनका फोन बजा। कपिल को बैकस्टेज एक कॉल आया, जिसमें उन्हें एक बेहद बुरी खबर मिली।

कपिल को जानकारी मिली कि उनका एक बहुत करीबी दोस्त अब इस दुनिया में नहीं रहा। कपिल को शो शुरू करने में सिर्फ 5 मिनट रह गए थे और इस खबर को सुन कर वह बेहद इमोशनल हो गए थे।

कपिल ने एक इंटरव्यू में खुद बताया था- ‘मैं कॉमेडी नाइट्स कर रहा था। वह नाइट शूट था। तभी मुझे एक फोन आया। मुझे मेरे दोस्त के बारे में पता चला। मैं समझ नहीं पा रहा था क्या करूं कैसे रिएक्ट करूं। मैं बहुत अपसेट था। इसके बाद मैंने 5 मिनट का ब्रेक लिया और फिर स्टेज पर कदम रखा। मुझे लगता है कि एक मैजिक सा क्रिएट होता है जब आप अपने काम में शिद्दत से लग जाते हो तो। उस वक्त आपक दिल में क्या है वह साफ सुथरा होना चाहिए।’

जब ICU में भर्ती थे कपिल शर्मा के पिता : कपिल ने बताया था कि वह सुप्रीम पावर पर बहुत विश्वास रखते हैं। खास तौर पर जब इंसान का बहुत बुरा वक्त चल रहा होता है तब। कपिल ड्रामा के टीचर भी रह चुके हैं। ऐसे में वह बताते हैं कि ऐसा ही एक बार हुआ था जब वह कॉलेज में ड्रामा के टीचर थे और उनके पिता ICU में भर्ती थे। मुझे फोन आया था कि आपको इस वक्त अपने पिता के साथ रहना चाहिए। वहीं दूसरी तरफ मेरे स्टूडेंट्स का एक बहुत बड़ा कॉम्पिटीशन था जिसमें पार्टिसिपेट कराने के लिए उन्हें तैयार करना बहुत जरूरी था। ऐसे में भगवान ने मुझे उस सिचुएशन से लड़ने की शक्ति दी।

Next Stories
1 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 31 March, SPOILER ALERT: होने जा रही है कार्तिक और सीरत की शादी, शानदार ट्विस्ट के साथ कहानी पलटी
2 Kundali Bhagya Preview: कौन है अक्षय का मर्डरर? प्रीता पर आई शक की सुई; ट्विस्ट के साथ आने वाला है सामने कातिल का नाम
3 TMKOC- ‘तारक मेहता’ ने ‘जेठालाल’ से मनमुटाव की खबरों पर तोड़ी अपनी चुप्पी, बोले- ऐसी अफवाह कौन फैलाता है?
ये पढ़ा क्या?
X