scorecardresearch

कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी के साथ The Kapil Sharma शो की रैपअप पार्टी में किया जबदरस्त डांस, देखें VIDEO

The Kapil Sharma Show कुछ समय के लिए बंद होने जा रहा है। शुक्रवार को शो की रैपअप पार्टी रखी गई। जिसमें कपिल शर्मा पत्नी गिन्नी के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

kapil sharma। kapil sharma show।
कपिल शर्मा शो जल्द ही बंद होने जा रहा है। शुक्रवार को शो की रैपअप पार्टी रखी गई थी। जिसमें वह अपनी पत्नी के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। ( image: sumonachakravarti)

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। द कपिल शर्मा शो थोड़े समय में बंद होने वाला है। इस शो को ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ रिप्लेस करने जा रहा है। इस शो में अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन नजर आने वाले हैं। हाल ही में सेट पर शो के इस सीजन की रैपअप पार्टी होस्ट की गई, जिसके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कपिल की ऑनस्क्रीन वाइफ यानी सुमोना चक्रवर्ती और शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने कई सेल्फी और वीडियो शेयर की हैं। सुमोना ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि ये रैप हो गया। फिर मिलेंगे, एक छोटे से ब्रेक के बाद।

कपिल ने किया गिन्नी के साथ डांस: अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। कपिल और उनकी टीम पार्टी में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं, साथ ही एक वीडियो में कपिल शर्मा, अपनी पत्नी गिन्नी के साथ स्टेज पर ”जब कोई बात बिगड़ जाए” गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरे वीडियो में कपिल शर्मा गाना गाते दिखाई दे रहे हैं।

सेट पर पहुंचे वरुण धवन: शो में हाल ही में ‘जुग जुग जियो’ की स्टारकास्ट भी पहुंची थी। कपिल ने यहां फिल्म की टीम के साथ मिलकर खूब मस्ती की। शो पर वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, प्राजक्ता कोली आए। वरुण धवन की यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मीका के स्वयंवर के लिए रवाना हुए कपिल: इस बीच कपिल शर्मा, सिंगर मीका सिंह के स्वयंवर के लिए जोधपुर रवाना हो गए हैं। उन्होंने फ्लाइट में बोर्ड होते समय की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “भाई मीका पाजी के स्वयंवर में शामिल होने जोधपुर जा रहा हूं। खर्चा बहुत हो गया। एक ही बात का डर है। कहीं दूल्हा न मुकर जाए।”‘ दरअसल, मीका ‘मीका दी वोहती’ नाम से स्वयंवर बेस्ड शो ला रहे हैं, जो जल्दी ही स्टार भारत पर टेलीकास्ट किया जाएगा।

क्यों बंद हो रहा है कपिल का शो: द कपिल शर्मा शो कुछ समय के लिए बंद हो रहा है। क्योंकि कपिल और उनकी पूरी टीम एक महीने के यूएसए दौरे के लिए जा रहे हैं। जहां कपिल यूएसए के अलग-अलग शहरों में परफॉर्मेंस करेंगे।

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.