जब नशे में होश खो बैठे थे कपिल शर्मा, करना पड़ा था ऐसे आरोपों का सामना

कपिल शर्मा इंटरनेशनल मराठी फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड की पार्टी में शराब पीने के लिए चर्चा में आ गए थे। पार्टी के बाद कॉमेडी किंग को कई आरोपों का भी सामना करना पड़ा था।

kapil sharma, monali thakur, the kapil sharma show
कपिल शर्मा ने महिला सेलिब्रिटीज के साथ की थी बदसलूकी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

कॉमेडी के किंग माने जाने वाले कपिल शर्मा इन दिनों टीवी से भले ही दूर हों, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए हमेशा फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। अपने टैलेंट से उन्होंने देशभर में खूब पहचान बनाई है। कपिल शर्मा को लेकर माना जा रहा है कि वह ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ टीवी पर वापसी करने वाले हैं। इससे इतर कई बार कपिल शर्मा टैलेंट के बजाए विवादों को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं। कभी सुनील ग्रोवर से लड़ाई तो कभी उनके जोक्स के कारण कपिल शर्मा का नाम विवादों में रहा है। एक बार कपिल शर्मा पर शराब के नशे में महिला सेलिब्रिटीज के साथ बदसलूकी करने का भी आरोप लगा था।

कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक साल 2015 में कपिल शर्मा इंटरनेशनल मराठी फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड का हिस्सा बने थे। अवॉर्ड शो की पार्टी में कपिल शर्मा ने काफी शराब पी ली थी। वह नशे में इतने धुत हो गए थे कि उन्होंने होश ही खो दिया था। इतना ही नहीं, शराब के नशे में कपिल शर्मा ने महिला सेलिब्रिटीज के साथ डांस करने की भी कोशिश की थी।

बताया जाता है कि कपिल शर्मा ने मराठी एक्ट्रेस दीपाली सैयद, सिंगर मोनाली ठाकुर और तनीषा मुखर्जी के साथ शराब के नशे में बदसलूकी की थी और उनके साथ जबरदस्ती डांस करने की कोशिश की थी। इस बात पर कपिल शर्मा ने जहां चुप्पी साध ली थी तो वहीं एक्ट्रेस दीपाली सैयद ने इसकी पुष्टी की थी।

दीपाली सैयद ने बताया था कि कपिल शर्मा ने उनके साथ डांस करने की कोशिश की थी, लेकिन वह उनकी स्थिती समझती थीं इसलिए वह वहां से चली गई थीं। एक्ट्रेस ने बताया था कि वह कपिल को निजी तौर पर नहीं जानती थीं, ऐसे में उन्होंने कॉमेडी किंग को अनदेखा करने और वहां से चले जाने का फैसला किया था।

बता दें कि कपिल शर्मा ने इस घटना के बाद एक ट्वीट भी किया था, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा था। अपने ट्वीट में कपिल शर्मा ने लिखा था, “मैं गिरता हूं, उठता हूं, गलतियां करता हूं, जीता हूं, सीखता हूं, तकलीफ झेलता हूं, लेकिन मैं जिंदा हूं। मैं एक इंसान हूं। मैं सर्वोत्तम नहीं हूं, लेकिन मैं शुक्रगुजार हूं।”

महिला स्टार से इतर कपिल शर्मा शराब के नशे में एक्टर सुनील ग्रोवर और अपने खास दोस्त चंदन प्रभाकर से भी बदसलूकी कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा ने नशे में उनपर हाथ उठा दिया था और उन्हें भला-बुरा भी कहा था।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X