scorecardresearch

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए प्रोमो में उड़ाया खुद का ही मजाक

दरअसल कपिल सुनील ग्रोवर के साथ अपने झगड़े के बारे में इशारा कर रहे थे। कुछ समय पहले जब कपिल अपनी पूरी टीम के साथ आस्ट्रेलिया से एक शो करके लौट रहे थे। तभी उनका सुनील ग्रोवर के साथ झगड़ा हो गया था।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए प्रोमो में उड़ाया खुद का ही मजाक
पहले 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और फिर 'द कपिल शर्मा शो' से कलर्स और सोनी टीवी की टीआरपी को बुलंदियों तक ले जाने वाले स्टैंड अप कॉमेडिन कपिल शर्मा टीवी जगत के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले एक्टर हैं।

कपिल शर्मा अच्छी तरह जानते हैं कि दर्शकों को कैसे हंसाया जाए। शो के अगले हफ्ते के ट्रेलर में कपिल खुद का ही मजाक उड़ाते दिख रहे हैं। दरअसल इस वीडियो में कपिल अपनी और सुनील के फ्लाइट से जुड़े हुए विवाद के बारे में मजाक कर रहे थे। प्रोमो में दिखाया जाता है कि कपिल अपनी पूरी कास्ट के साथ हवाई जहाज में सफर कर रहे होते हैं। पूरी कास्ट बहस कर रही होती है और कीकू शारदा कपिल से बार बार बात करने का प्रयास करते हैं। इस पर कपिल पूरी गंभीर मुद्रा के साथ कहते हैं “मैं फ्लाइट में किसी से बात नहीं करता”। इतना कहने के बाद पूरी कास्ट हंसने लग जाती है।

दरअसल कपिल सुनील ग्रोवर के साथ अपने झगड़े के बारे में इशारा कर रहे थे। कुछ समय पहले जब कपिल अपनी पूरी टीम के साथ आस्ट्रेलिया से एक शो करके लौट रहे थे। तभी उनका सुनील ग्रोवर के साथ झगड़ा हो गया था। खबरों के अनुसार कपिल ने व्हिस्की की पूरी एक बोतल पी ली थी और नशे में बेकाबू होकर उन्होंने अपने दोस्तों के साथ गलत व्यवहार किया था। कपिल ने सुनील और चंदन प्रभाकर से काफी गंदी भाषा में बात की थी जिसके बाद सुनील, अली असगर और चंदन प्रभाकर ने कपिल के शो को छोड़ने का निर्णय किया था। हालांकि इसके बाद कपिल ने ट्वीट कर सुनील से मांफी मांगी थी।

कपिल ने सुनील से सुलह करने के काफी प्रयास किए थे और राजू श्रीवास्तव समेत तमाम लोगों मे दोनों को दोबारा एक साथ लाने का भी प्रयास किया था। हांलाकि सुनील ने सुलह करने से मना कर दिया था। सुनील के शो को छोड़ने के बाद टीआरपी में भारी गिरावट आई थी और यूट्यूब पर भी इसे काफी डिसलाइक किया जा रहा था।  शो में अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर और चेतन भगत के हाफ गर्लफ्रेंड के प्रमोशन के लिए आने के बाद शो की शीर्ष 10 में वापसी हो गई हो गई थी। कुछ खबरों के मुताबिक कपिल का शो इन दिनों बिल्कुल आखिरी समय में है और जल्द ही बंद होने वाला है।

सलमान का शो दस का दम इसे जल्द ही रिप्लेस कर देगा। हालांकि सलमान इन दिनों बिजी शेड्यूल में शूटिंग कर रहे हैं जिसके कारण दस का दम टीवी पर आने में देर कर रहा है। जैसे ही सलमान को शूटिंग के लिए टाइम मिलेगा कपिल का शो बंद हो सकता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.